स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर लफंगों ने चलाई गोली

फतुहा (सुधीर) : क्लास करने स्कूल जा रही एक स्टूडेंट के साथ छेड़खानी की गई है. लफंगे हथियार से लैस थे. छेड़खानी का विरोध करने पर लफंगों ने गोली भी चलाई. मामला फतुहा थाना के तहत मुस्तफापुर गांव का है. गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की सोमवार की सुबह क्लास करने दनियावां जा रही थी.

दनियावां के ही हाईस्कूल के क्लास 10 की वह स्टूडेंट है. क्लास के लिए स्कूल जाते समय गांव के ही रहने वाले लफंगों ने उसका रास्ता रोक लिया. स्टूडेंट के साथ छेड़खानी की. मनचलों की हरकतों से स्टूडेंट काफी डर गई. मामले की जानकारी मिलते ही स्टूडेंट के फैमिली वाले मौके पर पहुंच गए. उन लोगों ने छेड़खानी का विरोध किया तो लफंगों ने लगातार दो हवाई फायरिंग कर दी. गोली चलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. छेड़खानी और गोली चलाने वाले लड़के गांव के दबंग फैमिली से आते हैं, इसलिए मौके पर मौजूद लोगों ने भी कोई आवाज नहीं उठाई.

लफंगे इसका फायदा उठाकर फरार हो गए. इस मामले की कंप्लेन लड़की और उसके फैमिली वालों ने फतुहा थाना में की. लड़की के बयान पर थाने में लफंगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. धनेश और पवन सहित कुल 5 लोगों को नामजद किया गया है. एसएचओ के अनुसार पूरे मामले की जांच शुरू की दी गई है. दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद भी सामने आ रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*