बड़े बेटे की हत्या से मातम में बदली रमज़ान की खुशियां, तीन दिन से था लापता

पटना (अजीत) : फुलवारी शरीफ के नया टोला के अल ग्यास नगर में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को फेंक कर फरार हो गये. मृतक का चेहरा बुरी तरह कुचल दिया गया था. शव को पहचानना मुश्किल हो रहा था. शव में कीड़े पद चुके थे. जिससे आशंका जताई जा रही थी कि हत्या तीन दिन पहले ही कर दी गयी थी. मृतक युवक की शिनाख्त अल ग्यास नगर निवासी ऑटो चालक मो सैयद के बड़े बेटे मो विक्की के रूप में हुी है.

खबर के बाद से परिजनों में चीत्कार मचा हुआ है. वहीं पूरे मुहल्ले में रमजान का माहौल ग़मगीन हो गया. बेरोजगार विक्की काम की तलाश में तीन दिन पूर्व ही शनिवार की सुबह घर से निकला था. परिजनों को लगा की कहीं काम की तलाश में गया होगा. ट्रेनी आईपीएस सह थानेदार योगेन्द्र कुमार दल बल के साथ पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

ऑटो चालक मो सैयद के पांच पुत्रों में सबसे बड़ा बेटा मो विक्की खलीलपूरा के पिंकू के यहाँ गेट ग्रील का काम करता था. फिलहाल वो बेरोजगार था. बेरोजगारी की हालत में दोस्तों के साथ इधर उधर काम की तलाश में भटक रहा था. इसी बीच शनिवार की सुबह वह अपने घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा. मंगलवार की शाम निजी गैस एंजेंसी के पीछे ताज नगर स्थित एक निर्माणाधीन परिसर में चरवाहों ने बदबू आने के बाद देखा और शोर मचाया. मृतक का चेहरा अपराधियों ने पत्थर से कूच दिया था.

मृतक के पिता ऑटो चालक मो सैयद ने बताया कि शनिवार को विक्की घर से निकला था तब से वह घर नहीं लौटा तो समझा कि वह काम के तलाश मे निकला है. वैसे अपने स्तर पर पता लगा रहे थे की कहाँ गया लेकिन कहीं पता नहीं चला.

ट्रेनी आईपीएस सह थानेदार योगेन्द्र कुमार के नेतृव में पुलिस घटना स्थल पर पहूंच छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि मो विक्की की गुमशुदगी का मामला थाना में दर्ज नहीं कराया गया था.पुलिस हर पहलु को ध्यान में रखकर मामले की तफ्शीश में जुटी है. थानेदार ने बताया की हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. मृतक का मोबाइल बरामद नहीं हुआ है.

पटना में दवा कारोबारियों की हड़ताल का असर, दुकानें बंद होने से मरीज परेशान

पप्पू यादव हत्याकांड : भाई ने ही दी थी सुपारी, 4 गिरफ्तार

महज तीन घंटे में पटना पुलिस ने नौबतपुर हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ा

 

About Md. Saheb Ali 440 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*