दानापुर में किशोर की हत्या, घर से बुला कर ले गये थे दोस्त

पटना (मनोज प्रियदर्शी) : लगता है कि दानापुर में अवैध आर्म्स को चमकाना आदत में शामिल हो गया है. अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम देते रहते हैं. यूं कहें कि दानापुर और आसपास के इलाकों में बदमाश बेलगाम हो गये हैं. लोग दहशत में रहते हैं. एक मामला सुलझता नहीं है कि दूसरा सामने आ जाता है.

दीवाली की रात में कुछ ऐसी ही घटना हुई है. वह भी थाने के चंद कदम की दूरी पर. बताया जाता है कि यहां मैदाटोली निवासी पेशे से पुजारी प्रेम कुमार के बेटे गौरव को बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. गोली उसके सीने में मारी गयी थी. खास बात कि हत्या की घटना उसके घर के सामने ही हुई है.

पिता प्रेम कुमार ने शनिवार को बताया कि दीवाली की रात को उनके बड़े बेटे गौरव को मुहल्ले के ही कुछ दोस्त घर से बुलाकर ले गए. थोड़ी देर में ही पता चला कि उसे छाती में गोली लगी है और इलाज के लिए सगुना मोड़ के पास के प्राइवेट नरसिंग होम में ले जाया गया. हालांकि परिजन साथ नहीं थे. जिन लोगो के बीच गोली लगी, वही लोग उसे लेकर गये थे. मृत घोषित होने के बाद गौरव के शव को दरवाजे पर छोड़ सभी भाग गये.

मृतक के पिता ने यह भी बताया कि गौरव इसी साल मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. गौरव को साजिश के तहत गोली मारी गयी है. गौरव को घर के दरवाजे के सामने ही हत्या की गयी है. पिता के बयान पर थाने में मामला दर्ज किया गया है. छह-सात लोगों को नामजद किया गया है. उधर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हर बिंदु पर पुलिस नजर रख रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*