15 लीटर देशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

ban-liquor-dna_0

फुलवारीशरीफ(अजित): बेउर थाना की पुलिस ने एक धंधेबाज को 15 लीटर देशी दारू के साथ गिरफ्तार किया है. थानेदार आलोक कुमार ने बताया कि बेउर के अखाड़ा इलाके में जोड़ा कुआं के पास से एक शराब कारोबारी सुधीर कुमार को धर दबोचा गया. उसके पास से पुलिस ने 15 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है. सुधीर बेउर मुसहरी का रहने वाला है वह शराब बेचने के लिए ले जा रहा था.

पैरालाइसिस की मरीज महिला की मौत
फुलवारीशरीफ. सोमवार को इलाज कराने गये पैरालाइसिस की मरीज उषा देवी 55 वर्ष की मौत हो गयी. मृतका की पति प्रेम धर राम फुलवारीशरीफ थाना में होमगार्ड के पद पर है. मूल रूप से बांका निवासी है. मौत के बाद परिजानों ने क्लिनिक में खूब हंगामा किया. मृतका के परिजनों ने बताया कि उषा देवी को अचानक पैरालाइसिस मार दिया था. तब हम डाक्टर जमाल के टमटम पड़ाव स्थित क्लिनिक में ले गए. डाक्टर के आदमी ने बताया कि डाक्टर साहेब आ रहे हैं तब तक मरीज को तसल्ली देते रहे कि डाक्टर साहब आधा घंटा में आ रहे है और तीन घंटा हो जाने के बाद भी डाक्टर नहीं आये.

मरीज की मौत डाक्टर के क्लिनिक में हो गयी. जिससे परिजनों ने हल्ला हंगामा शुरू कर दिया मौके पर पहुंच कर पुलिस ने परिजनों को शांत कराया. थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि FIR से जुड़ा कोई आवेदन नही आया है. उधर डाक्टर से संपर्क नही हो पाया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*