पकड़े गए PMCH में जूनियर डॉक्टर की पिटाई करने वाले

पटना : PMCH में तोड़फोड़ करने और वहां के जूनियर डॉक्टर्स के साथ मारपीट करने के मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में शामिल दो लोगों की पहले पहचान की. फिर अलग—अलग जगहों पर छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

कुर्जी से ईशाद और सुलतानगंज से जैनुल आबदीन को पकड़ा गया. इन लोगों के खिलाफ पीरबहोर थाना में FIR दर्ज था. इस मामले में पटना पुलिस के सीनियर अधिकारी की ओर से कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया था.

दरअसल, इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए पुलिस टीम को CCTV की मदद लेनी पड़ी. PMCH में लगे CCTV  के वीडियो फुटेज को खंगाला गया. फुटेज के आधार पर ही ईशाद और जैनुल आबदीन की पहचान की गई. गिरफ्तारी के बाद दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया और फिर वहां से जेल भेज दिया गया.

ये है पूरा मामला
बात बीते गुरुवार की है. सुलतानगंज के रहने वाले जैनुल आबदीन अपने बीमार बेटे जाहिद को लेकर  PMCH इलाज कराने पहुंचे थे. उस वक्त शाम के सात बजे थे. ठीक आधे घंटे बाद इलाज कर रहे डॉक्टर ने जाहिद के मौत की खबर दे दी. इसके बाद डॉक्टर्स पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पूरी फैमिली के लोग अपना आपा खो बैठे. हॉस्पिटल के अंदर पहले तोड़फोड़ शुरू कर दी थी. इसके बाद वहां मौजूद जूनियर डॉक्टर्स के साथ भिड़ गए. उनकी पिटाई कर दी. इसी मारपीट की वारदात से गुस्साए जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर चले गए थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*