महिला पैंसेजर के साथ बस कंडक्टर ने की बदतमीजी, पति को भी पीटा

पटना : सिटी सर्विस बस के एक कंडक्टर ने महिला पैसेंजर के साथ बदतमीजी की. उन्हें चलती बस में उतरने को कहा. जब महिला ने विरोध किया तो कंडक्टर ने उनकी और उनके पति की पिटाई कर दी. ये सब कुछ हुआ राजधानी में इनकम टैक्स गोलंबर के पास. मामला शुक्रवार की देर शाम का है. प्रभात कुमार सिंह अपनी वाइफ के साथ शगुना मोड़ से बस पर चढ़े थे. इनकम टैक्स गोलंबर के पास पहुंचते ही दोनों ने बस को रोकने को कहा.

आरोप है कि कंडक्टर ने इनकी नहीं सुनी. ड्राइवर बस का आगे बढ़ाता रहा. जिस पर महिला ने कंडक्टर को बातें सुनानी शुरू कर दी. जिसके बाद गुस्साए कंडक्टर ने चलती बस में ही दोनों को उतर जाने को कहा.

इस बात का महिला ने विरोध किया. फिर उनके साथ कंडक्टर ने बदतमीजी की. बस से उतारकर दोनों हसबेंड—वाइफ को पीटा भी. जिस कारण कुछ समय के लिए इनकम टैक्स गोलंबर के पास अफरा—तफरी मच गई.

बस वालों की गुंडागर्दी देख कई पैसेंजर्स महिला और उसके हसबेंड के सपोर्ट में आ गए. बस के रूकते ही काफी संख्या में पब्लिक जमा हो गई. भीड़ को जुटता देख, कंडक्टर और ड्राइवर भाग गए. कुछ समय के लिए ट्रैफिक भी डिस्टर्ब हो गया था. मामले की जानकारी कोतवाली थाना की पुलिस टीम को दी गई.

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने बस को जब्त कर लिया. कोतवाली के थानेदार की मानें तो इस मामले में किसी प्रकार की कोई कंप्लेन दर्ज नहीं कराई गई है. बगैर कोई कंप्लेन दर्ज कराए दोनों हसबेंड—वाइफ चले गए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*