पटना पुलिस ने पकड़ी 500 कार्टन शराब, हरियाणा से पटना मंगाई गई थी बड़ी खेप

पटना (जुलकर नैन) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सख्ती, पटना पुलिस की दबिश और प्रशासन के तमाम दावों के बीच राजधानी में शराब पकड़ी जाने का सिलसिला जारी है. सोमवार को पटना सिटी की बाइपास थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एनएच-30 से ट्रक पर लदे भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है.

ट्रक से लगभग 500 से भी अधिक कार्टन शराब जब्त किया गया है. बताया जाता है कि शराब माफियाओं द्वारा हरियाणा से शराब की एक बड़ी खेप राजधानी पटना मंगाई गई थी.

ट्रक के ऊपर रसोई गैस का चूल्हा रखा था वहीं अंदर में शराब के कार्टन छुपाकर रखे गए थे. वाहन चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया.

पूछताछ के दौरान ट्रक चालक अवेंद्र सिंह ने बताया की डीटीसी ट्रांसपोर्ट कंपनी की गाड़ी चंडीगढ़ से चली थी और ड्राइवर अवेंद्र सिंह शराब की खेप लेकर बिहार आ रहा था. उसने बताया की उसे एक नम्बर दिया गया था और उसे कहा गया था की बिहार पहुंच कर के इस नंबर पर सम्पर्क करना और जहां बताया जाये वहां इस खेप को उतार देना.

खलासी दीपक कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. बाइपास प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया नम्बर के बारे में छानबीन की जा रही हैं गिरफ्तार ड्राइवर और खलासी से पूछताछ से इस शराब की बड़ी खेप के असल मालिक का पता लगाया जायेगा. हालांकि पूरे मामले पर पुलिस के आलाधिकारियों ने कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया. पटना के एसएसपी मनु महाराज खुद इस संबंध में प्रेस कांफ्रेस कर पूरे मामले की जानकारी देंगे.

यह भी पढ़ें-

पटना साहिब स्टेशन से 245 पाउच देसी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

डीएम ने 30 हजार अंग्रेजी शराब की बोतलों पर चढ़वाया रोलर

ऑपरेशन विश्वास : 99 कार्टून रॉयल स्टैग बरामद, 27 गिरफ्तार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*