पटना में STF की बड़ी कार्रवाई, कानपुर से आ रहे 3 हथियार तस्करों को दबोचा

पटनाः राजधानी में एसटीएफ को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना पर एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. हथियार के बड़े स्मग्लरों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि इन सभी की गिरफ्तारी पटना के फुलवारी शरीफ इलाके से हुई है. एसटीएफ ने गिरफ्तार तस्करों के पास से भारी मात्रा में गोलियां जब्त की है. गिरफ्तार सभी तस्करों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि हथियार के तस्करों के खिलाफ ऑपरेशन में जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनमें तीन लोग शामिल हैं. तीनों में कृष्णा पीडी सन ऑफ उमर शिवनंदन पीडी रामचंद्रपुर लाहेरी निवासी, परवेज आलम सन ऑफ अब्दुल हफिज गौरागढ़ बिहारशरीफ निवासी, नरेश कुमार सन ऑफ राजेंद्र कुमार निम चकबतीनी गया के निवासी को एसटीएफ ने अरेस्ट किया है.

एसटीएफ पटना ने यह कार्रवाई आज सोमवार को एनएच-98 पर फुलवारीशरीफ पुलिस स्टेशन इलाके में की है. इन सभी को नौबतपुर और फूलवारीशरीफ के बीच गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तस्करों के पास से 3.15 बोर की 1350 राउंड कारतूस बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि सभी तस्कर एक सफेद रंग की टवेरा गाड़ी से जा रहे थे. गाड़ी पर झारखंड का नंबर प्लेट लगा हुआ था. गाड़ी का नंबर जेएच 022 एएफ़ 7839 बताया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला है कि ये सभी उत्तर प्रदेश के कानपुर से गोला-बारूद लेकर निकले थे. इन गोलियों की सप्लाई बिहार के नालंदा जिले में होनी थी. बिहारशरीफ में किसी को यह सभी गोलियां पहुंचानी थी. मिल रही जानकारी के मुताबिक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से ये गोलियां मंगवाई गई थीं. जाहिर है कि एसटीएफ की इस बड़ी कार्रवाई से तस्कर अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो सके.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*