महंगाई पर रोक लगाए केन्द्र की भाजपा सरकार: भारतीय मोमिन फ्रंट

फुलवारीशरीफ (अजीत): भारतीय मोमिन फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. महबूब आलम अंसारी ने कहा है कि केन्द्र में भाजपा सरकार जब से आई है तब से महंगाई में वृद्धि हुयी है. केन्द्र सरकार महंगाई पर रोक लगाने में असफल है. शुक्रवार को भारतीय मोमिन फ्रंट की ओर से प्रखंड के गोनपुरा गांव में ‘हम और हमारे मसाइल (समस्या)’ विषय पर आयोजित चर्चा कार्यक्रम को संबोधित करते हुये अंसारी ने कहा कि इस सरकार में गरीबों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों को पूछने वाला कोई नहीं है.

उन्होंने कहा कि सरकार जितनी भी योजनाएं चला रही हैं, ये सारी योजनाएं बिचैलियों की भेंट हो रही है. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये फ्रंट के जिला अध्यक्ष मो. तनवीर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनाव में वादा किया था कि हर साल एक करोड़ युवकों को नौकरी मिलेगी. तीन साल से अधिक वक्त गुजर जाने के बाद भी युवकों को नौकरी नहीं मिल रही है.

युवक बेरोजगार हो रहे हैं. उन्होंने केन्द्र और प्रदेश सरकार के समक्ष से तीन मांगें रखी हैं. ये हैं— शिक्षा में सुधार, महंगाई पर रोक और गरीबों को निःशुल्क दवाई मिले. सभा को मो. कमरूद्दीन, विकास कुमार राय, आशा देवी, इन्दुदेवी, रीना देवी, विभा देवी, मो. असलम, मोसमीम आलम, राकेश यादव, विकास राय, अर्जुन पासवान, राकेश पटेल ने भी संबोधित किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*