राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ऑनलाइन लगती थी लड़कियों की बोली

पटनाः राजधानी में एक बार फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पाटलिपुत्र कॉलोनी में ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के पीछे ओयो कैंटोन गेस्ट हाउस में यह सेस्क रैकेट चलाया जा रहा था. पटना पुलिस की छापेमारी में यह बड़ा खुलासा हुआ है.

बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस में पिछले कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था और शुक्रवार की रात पुलिस ने वहां छापेमारी कर एक नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ग्राहक रवींद्रनाथ को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने मौके से लड़कियों के सप्लायर नीलकमल और स्टाफ मिथिलेश को भी गिरफ्तार किया है. गेस्ट हाउस को सील कर दिया है. गेस्ट हाउस के कमरे से कई तरह की आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की गई. वहीं, इस रैकेट का सरगना शंकर झा अभी फरार है. पुलिस उसका सुराग लगाने में जुटी हे. पुलिस की गिरफ्त में आया 40 साल का रवींद्र वैशाली का रहने वाला है.

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार रवींद्र ने बताया कि ओयो साइट से इस गेस्ट हाउस की बुकिंग कराई गई थी. कमरा बुक होने के बाद वहां से ऑनलाइन पूछा गया था कि लड़कियां समेत और कौन-कौन सी सुविधाएं चाहिए. लड़की की उम्र क्या हो? सारी जानकारी देने के बाद कमरा बुक हो गया था.

पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा है और इसकी बुकिंग ऑनलाइन भी होती है. जानकारी मिलने के बाद थानेदार टीएन तिवारी सुरक्षाकर्मियों के साथ वहां पहुंचे. पुलिस के पहुंचने से पहले एक लड़की स्कूटी से निकल गई जबकि एक कार पर सवार दो लोग भी चले गए. पुलिस ने जब छापेमारी की तो नाबालिग लड़की के साथ रवींद्र पकड़ा गया. थानेदार ने बताया कि पुलिस सरगना समेत अन्य की तलाश करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें-

गैंगरेप के बाद गर्लफ्रेंड को मरा समझ नदी में फेंका, लड़की घंटे भर तैर कर बाहर निकल गई
SSP की टीम को एक और सफलता, आखिर पकड़े गए पेट्रोल पंप लुटेरे भी

About Md. Saheb Ali 538 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*