कारोबारी की हत्या के बाद सड़क पर उतरी पब्लिक, पुलिस ने भी 4 संदिग्ध को लिया कब्ज़े में

crime, murder, हत्या, अनीसाबाद, पटना न्यूज़, बिहार हिंदी समाचार, hindi news, bihar hindi samachar, फायरिंग, सड़क जाम, पटना क्राइम न्यूज़

पटना/फुलवारी शरीफ(अजित यादव): पटना के अनिसाबाद रघुनाथ टोला में गुरुवार की रात कारोबारी बंटी गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने 4 संदिग्ध बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं सुबह से ही अनीसाबाद में व्यापारियों और आम लोगों ने सड़क जाम कर घंटो प्रदर्शन किया. अनिसाबाद गोलम्बर पर जाम से पटना खगौल फुलवारी न्यू बाईपास मार्गों पर पूरी तरह चक्का जाम है. सैकड़ों वाहन जाम में घंटो से फंसे हैं. गर्दनीबाग फुलवारी बेउर सचिवालय थाने की पुलिस लोगों को समझाने में जुटी है लेकिन हत्त्या का विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोग मानने को तैयार नहीं थे. किसी तरह समझाने बुझाने में कामयाब पुलिस सड़क जाम हटाने में सफल हो पाई.

करीब चार घंटे से अधिक समय सड़क जाम रहा. लोगों को मृतक कारोबारी के डेड बॉडी के आने का इंतजार है. कारोबारी के दुकान के पास भारी भीड़ जमा है. उधर पटना के IGIMS में मृत कारोबारी बंटी गुप्ता का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वरीय अधिकारी मामले का जल्द खुलासा करने की बात कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

पटना के R.Block में फ्लाई ओवर के निर्माण में हो रहे विलम्ब पर हाईकोर्ट गंभीर

गौरतलब हो कि रघुनाथ टोला में राज ट्रेडर्स किराना के बड़े व्यापारी दीनानाथ गुप्ता और उनके बेटे बंटी गुप्ता को अपराधियों ने उस समय दुकान मव घूसकर गोली मार दी थी जब दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे. अपराधियों की गोली से बंटी की मौत हो गयी थी जबकि उसके पिता दीनानाथ अभी अस्पताल में इलाजरत हैं.

बता दें कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है. हत्या की वारदात के बाद अनीसाबाद पहुंचकर एसएसपी मनु महाराज ने भी छानबीन में जुटे हैं. परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ हो रही है. सीसीटीवी में अपराधियों की तस्वीरों से पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. बहरहाल अनीसाबाद से लेकर चितकोहरा बाजार तक सारे कारोबारी अपनी अपनी दुकानें बंद कर हत्त्याकांड का विरोध कर रहे हैं. इलाके में भारी पुलिस बल कैंप कर रही है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*