‘मुगालते में न रहें बीजेपी वाले, अटूट है महागठबंधन’

पटना (नियाज आलम) : महागठबंधन में अंतरकलह की खबरों का आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने खंडन किया है. इस मामले में संवाददाता सम्मेलन के दौरान पूर्वे ने कहा कि महागठबंधन में किसी प्रकार का कोई भ्रम नहीं है. राजद, जदयू और कांग्रेस का महागठबंधन अटूट है. उन्होने कहा कि जल्द ही इसका विस्तार राष्ट्रीय स्तर पर होने जा रहा है.

प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे इस दौरान विपक्ष पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि समाजिक न्याय विरोधी और देश की एकता तोड़ने वाली ताकतें लोगों के बीच अनर्गल बयानबाजी कर भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रही हैं. लोग इस साजिश को अच्छी तरह से समझ रहे हैं. दरअसल डॉ. पूर्वे राज्य के विभिन्न भागों से आए हुए राजद कार्यकर्ताओं को प्रदेश कार्यालय में संबोधित कर रहे थे.

डॉ. पूर्वे ने कहा कि राजद कार्यकर्ताओं में किसी प्रकार का भ्रम नहीं है. अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के नेतृत्व में विभाजनकारी और समाजिक न्याय के विरोधियों के विरूद्ध छेड़े गये अभियान को राजद का एक से एक कार्यकर्ता अंतिम मुकाम तक पहुचाने के लिए संकल्पित है. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार ने विकास के मामले में बड़ा काम किया है. बिहार में लागू शराबबंदी की गूंज पूरे देश में सुनाई पड़ रही है. विरोधियों की किसी भी साजिश को आरजेडी के सभी साथी महागठबंध के साथियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर नाकाम बनाने और बिहार को प्रगति की ऊंचाईयों पर पहुंचाने में सक्षम है.

डॉ. पूर्वे ने कहा कि हमें अभी से ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लग जाना है, जिससे दिल्ली में समाजिक न्याय और आपसी भाईचारे में विश्वास रखने वाली शक्तियों की सरकार बन सके. बता दें कि कथित बेमानी संपत्ति को लेकर भाजपा नेता सुशील मोदी के आरोपों से घिरे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का बचाव करने और न करने को लेकर आरजेडी विधायक भाई विरेंद्र और जदयू प्रवक्ता संजय सिंह के विवाद के बाद महागठबंधन में अंतरकलह की खबरें आने लगी थीं.

यह भी पढ़ें-

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार से पूछ दिए हैं कुछ ‘असहज’ करने वाले सवाल…

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*