RJD नेता हत्याकांडः फतुहा फोरलेन पर हंगामा, उग्र भीड़ ने डीएसपी को खदेड़ा

पटना(जुलकर नैन) : फतुहा थाना क्षेत्र में आरजेडी नेता व व्यवसायी पप्पू यादव हत्या मामले में बवाल बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवार दोपहर पप्पू यादव का शव पहुंचते ही लोगों का हंगामा शुरू हो गया. फतुहा फोरलेन घंटों तक रणक्षेत्र में तब्दील रहा.

पुलिस-पबल्कि में भिड़ंत की भी खबर है. दरअसल इस मामले में एसएसपी मनु महाराज ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फतुहा एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया, लेकिन लोगों का गुस्सा इसके बिलकुल उलट देखने को मिला. हंगामा कर रहे लोगों ने मांग थी कि थानाध्यक्ष सुजीत कुमार को वापस पद पर नियुक्त किया जाए और डीएसपी अनौज कुमार को सस्पेंड किया जाए.

राजद नेता की हत्या से आसपास के लोग उग्र हो गए और जमकर हंगामा किया. फतुहा फोरलेन को घंटों जाम कर दिया गया. मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव की खबर है.

बताया जा रहा है कि लोग इतने उग्र हो गए थे कि हाइवे पर ही डीएसपी को दौड़ा दिया. बाद में पुलिस को भी कुछ देर के लिए पीछे हटना पड़ा. आखिरकार मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है. वहीं क्षेत्र के लोगों ने अपने नेता की हत्या पर दुकान बंद करने का ऐलान किया है.

उधर मौके पर फतुहा विधायक रामानंद यादव ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया और कहा कि कानून पर भरोसा करें हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द होगी. पुलिस अपना काम कर रही हैं.

फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बता दें कि मंगलवार की सुबह प्याज कारोबारी सह राजद नेता पप्पू यादव की हत्या फतुहा रेलवे फाटक के पास अज्ञात अपराधीयों ने गोली मारकर कर दी. गोली सीधे सर में मारी गई थी. उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें-

पटना में व्यवसायी और राजद नेता पप्पू यादव की सरेराह गोली मारकर हत्या

पप्पू यादव हत्याकांड : फतुहा के थानेदार लाइन हाजिर, मनु महाराज ने लिया एक्शन

 

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*