राजीव नगर गोलीकांड मामले में 6 गिरफ्तार, सरगना शिवम की तलाश जारी

पटना(नियाज आलम) : राजधानी के राजीव नगर इलाके में दो सगे भाइयों को गोली मारने के मामले में पटना पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. राजीव नगर इलाके से ही इन सभी की गिरफ्तारी हुई है. बताया जा रहा है कि ये सभी ‘बॉस ऑफ पटना गैंग के बाइकर्स गिरोह का हिस्सा हैं. पुलिस की शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि ये पूरा मामला लड़की विवाद से जुड़ा है.

पटना एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लड़की के विवाद में गोली चलाई गई थी. गैंग का सरगना शिवम फिलहाल फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि मंगलवार को दो सगे भाइयों को गोली मार दी गई थी. गंभीर हालत में दोनों भाइयों को पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. दोनों भइयों का नाम विष्णुकांत और नारायण है. विष्णुकांत को अपराधियों ने दो गोली मारी थी जबकि नारायण को एक गोली लगी थी.

घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना था कि राजीव नगर के रोड़ नंबर 16 में बने मंदिर के पास कुछ लोग गांजा पी रहे थें. इसी दौरान विवाद शुरू हुआ और अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. फायरिंग में एक भाई को छाती में तो दूसरे भाई को पेट में गोली लगी थी.

यह भी पढ़ें-

अपराधियों ने घर से खींचकर सगे भाइयों को मारी गोली, हालत नाजुक

शमीम हत्याकांड : परिजनों का पुलिस पर लापरवाही का आरोप

About Md. Saheb Ali 495 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*