विद्यापीठ एकेडमी के छात्रों ने आर.एम.ओ परीक्षा में लहराया परचम

patna

पटना: इंडियन एसोसियसन ऑफ फिजिक्स टिचर्स द्वारा संचालित रिजनल मैथ्स ओलंपियाड (आर.एम.ओ) परीक्षा जो कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर होने वाले ओलंपियाड के दूसरे चरण में विद्यापीठ एकेडमी के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. विद्यापीठ एकेडमी से 4 छात्रों का चयन हुआ हैं. जिसमें कुमार अंकित, सहर्श रंजन रौनिक रौशन एवम् उत्कर्श रंजन है.

सभी सफल बच्चों को इस अवसर पर सम्मानित किया गया. विद्यापीठ एकेडमी एक प्रमुख आई आई टी कोचिंग है, जो कि पटना में डाकबंगला चौराहा पर स्थित है. संस्थान के निदेशक एम के सर ने बताया कि विद्यापीठ कुछ वर्षों से विभिन्न परीक्षाओं जैसे जेईई मेन, एड़वास और (आर.एम.ओ) में बेहतरीन प्रदर्शन में अपने मापदंड को लगातार ऊंचा कर रहा है.

विगत दो वर्षों से (आर.एम.ओ) में विद्यापीठ से बिहार रैंक-1 आ रहा है और अब हमारा प्रयास देश के लिए मेडल लाने का रहेगा. हम सभी सफल छात्रों को बधाई देते हुए उनको अगले परीक्षा में भी सफलता के लिए शुभकामना करते हैं.

इस अवसर पर संस्थान के प्रमुख फैकल्टी हरिहर शर्मा और शकील रहमान भी उपस्थित थे और संस्थान ने इस मैथ्स ओलंपियाड में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए हरिहर सर को आभार व्यक्त किया. विद्यापीठ में (आर.एम.ओ) की तैयारी 8 वीं क्लास से ही करायी जाती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*