ट्रक और सवारी गाड़ी की टक्कर में ड्राइवर की मौत पर हंगामा, पुलिस पर पथराव

पटना (जुलकर नैन) : पटना सिटी के फतुहा थाना क्षेत्र के एनएच-30 पर सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला. ये सड़क हादसा सुपनचक के पास हुआ है. दरअसल तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से एक सवारी गाड़ी(टाटा मैजिक) की जोरदार भिड़ंत हो गई.

टक्कर इतनी जबर्दश्त थी कि ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं टाटा मैजिक के परखच्चे उड़ गए. घटना में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक की पहचान मृतक चन्द्रदीप (40) पिता हर्षित प्रसाद, ग्राम चमरडीह, परवलपुर, नालंदा रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि सभी घायलों को फतुहा PHC लाया गया था जहां से तीन लोगों की हालत गंभीर देखते हुए PMCH रेफर किया गया. इस हादसे में घायलों की पहचान-

  • इंदल राम (40) पिता कुलदीप राम, नालंदा
  • रामप्रवेश पासवान (40) पिता भगवान प्रसाद बरुई हिलसा, नालंदा
  • चंद्रदेव (40) पिता विशुनराय, नालंदा
  • आनंदी पासवान (45) पिता सुखदेव महतो, थरथरी, नालंदा,
  • पुनीत महतो 60 पिता बातो महतो, शाहजहांपुर, पटना
  • अवध प्रसाद 40 पिता रामईश्वर, ढिबरापर, हिलसा
  • बालदेव चौहान 50 पिता लालू चौहान, हिलसा

बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो टक्कर के बाद सड़क पर ही पलट गया. ट्रक ओवरलोडेड था.   घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. सड़क को जाम कर दिया गया.

लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे. देखते-ही-देखते लोग इतने उग्र हो गए कि पुलिस से ही भिड़ गए. पुलिस पर जमकर पथराव किया गया.

पथराव में कई पुलिस वालों को चोटें आई हैं. पब्लिक-पुलिस भिड़ंत में एक एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं. घायलों में एएसआई घायल पुलिस संजीत कुमार, सिपाही नंदकिशोर ठाकुर, सिपाही कन्हैया राय शामिल हैं.

बताया जाता है कि नालंदा जिला के हिलसा से टाटा मैजिक सवारी गाड़ी पटना जा रही थी. उसी लेंन से फतुहा से सीमेंट लदा ट्रक पटना जा रहा था.

सुपनचक मोड़ के पास पुलिस की गस्ती दल ने ट्रक को रूकवाया, लेकिन ट्रक स्पीड तेज कर भागने लगा और उसी क्रम में मैजिक में जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर के बाद ट्रक भी नियंत्रत होकर सड़क पर पलट गया. वही ट्रक चालक भागने में सफल रहा.

बिहार में शराब के स्टॉक पर ‘सुप्रीम’ सुनवाई आज, कंपनियों ने मांगा है और वक्त

नाबालिग साली ने कहा- मैंने कर ली है जीजू से शादी

About Md. Saheb Ali 440 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*