आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम, विवादित वीडियो का कर रहे थे विरोध

पटना (अजीत कुमार) : क्रिकेट के विश्वकप में पाकिस्तान क्या जीता, देश के साथ ही पटना में भी विवाद का दौर शुरू हो गया है. विवाद एक वी​डियो को लेकर है. इसी के विरोध में मंगलवार को पटना के राजाबाजार को लोगों ने रोड जाम कर दिया. साथ ही थाने पर प्रदर्शन किया. वे लोग आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. वहीं मामले को देखते हुए पुलिस के साथ सैप के जवान भी पहुंच गये.

बताया जाता है कि 18 जून को चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को हरा कर पाकिस्तान के जीतने पर एक युवक ने इंडिया के खिलाफ एक वीडियो वायरल कर दिया. इसमें आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. वह युवक समनपुरा का रहनेवाला है. इसके विरोध में मंगलवार को सैंकड़ो लोग राजा बाजार के निकट पटना-दानापुर रोड को जाम कर दिया. लोग हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय का नारा लगा रहे थे.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस समेत प्रशासन के अधिकारी पहुंच गये और स्थिति को संभालने में लगे रहे. पुलिस की बात लोग सुन नहीं रहे थे. हालांकि शास्त्री नगर के थानाध्यक्ष निहार भूषण ने कहा कि आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है. हालांकि थानाध्यक्ष ने भीड़ को काफी समझाने की कोशिश की है. इसके बाद मामला शांत होने की खबर मिल रही है. 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*