मंदिर की दानपेटी तोड़ पैसे उड़ा ले गए चोर, पुलिस गश्ती पर उठे सवाल

पटना (अजीत) : राजधानी में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आम और खास को तो छोड़ दें अब चोरों ने भगवान के घरों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. मामला फुलवारीशरीफ का है. बताया जा रहा है कि चोरों ने बजरंगबली मंदिर का दान पात्र तोड़कर उसमे से पैसे उड़ा ले गए. वहीं इस घटना के बाद से पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठने लगे हैं. मंदिर में हुई चोरी की इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है.

बताया जा रहा है कि गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के खोजा इमली हनुमान चौक स्थित वर्षों पुराने बजरंगबली मंदिर की दानपेटी को तोड़ चोरों ने हजारों रूपये उड़ा लिए. मंदिर के जीर्णोद्धार का कार्य करवा रहे श्रद्धालुओं में दान के रूपये चोरी हो जाने से गहरा आक्रोश है. मंदिर में चोरी की जानकारी दानपेटी टूटा देख महंत राजेन्द्र पंडित ने लोगों को दी. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने लोगों को शांत कराया. वहीं मंदिर कमेटी से जुड़े प्यारेलाल पासवान ने बताया की मंदिर का जीर्णोद्धार कर भव्य बनाया जा रहा है. ऐसे में दान के रूपये चोरी हो जाने से लोगों को निराशा हुई है.

उन्होंने आरोप लगाया की बजरंगबली के मंदिर से चार कदम पर पुलिस का चेकपोस्ट है और दो-दो थानों की पुलिस गश्त लगाती रहती है. फिर कैसे चोरी हो गयी. उन्होंने बताया की दानपेटी में करीब 50 हजार से अधिक की राशि थी.

इधर गर्दनीबाग थानेदार ने बताया की मंदिर की दानपेटी टूटी है. उसमे कितनी राशि थी यह मंदिर कमेटी ने नहीं बताया है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. थानाध्यक्ष ने मीडिया को बताया कि चोरों की तलाश जारी है. जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

वो मासूम बच्चियों को बनाता था अपनी हवस का शिकार, डरा-धमकाकर करता था यौन शोषण

About Md. Saheb Ali 513 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*