क्राइम और पुलिस की तीन खबरें, फुलवारीशरीफ से

इसापुर बवाल कांड में तीन और आरोपियों ने किया कोर्ट में सरेंडर
फुलवारीशरीफ: पुलिस की दबिश और लगातार छापेमारी से उबकर इसापुर बवाल में शामिल तीन और नामजद अभियुक्तों ने शुक्रवार को सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इस की पुष्टि करते हुये डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने बताया कि इसापुर बवाल में तीन नामजद अभियुक्त कोट्टी, परवेज और विक्की ने सिविल कोर्ट में सरेंडर किया है. अब तक इस मामले मे चौंतीस नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है. गौरतलब यह है कि इस मामले में 64 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

Symbolic Picture

युवती के साथ छेड़खानी का किया विरोध तो चाचा का सिर फोड़ा
युवती के साथ छेड़खानी का विरोध किया तो शोहदों ने चाचा का सिर फोड़कर घायल कर दिया. पीड़ित ने थाने में आकर शिकायत की है. यह घटना फुलवारीशरीफ थाना के ब्रह्मपुर गांव की है. इस संबंध में पीड़ित ने बताया कि ब्रह्मपुर और इसके आसपास के गांव के युवक आये दिन गांव की लड़कियों के साथ छेडखानी करते हैं. गुरूवार को भी युवकों ने बगल में रह रही युवती —16 वर्ष— के साथ छेड़खानी किया तो उसने इसका विरोध किया. शाम को गांव के अभिषेक, शिवा, सुजीत समेत अन्य युवकों ने आकर मारपीट कर दी. जिसके कारण उनका सिर फट गया. पीड़ित ने बताया कि वह रिश्ते में युवती के चाचा लगते हैं. पीड़ित निजी स्कूल का वाहन चलाता है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

पीट-पीटकर हत्या मामले में 4 गिरफ्तार, भेजे गए जेल
पुनपुन के पोठही में बीते गुरुवार की दोपहर जमीन विवाद में हुई वृद्ध की हत्या मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि घटना 73 डिसमिल जमीन को लेकर अंजाम दी गयी थी. जिसमें मृतक के पट्टीदार ही आरोपी थे. सभी घटना के बाद फरार हो गए थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपी नरेश यादव के साथ श्रीकांत प्रसाद, धर्मेंद्र यादव और रामाश्रय सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इधर गौरीचक के अलावलपुर में हुई युवक की गला दबाकर हुई हत्या मामले में पुलिस अभी तक खाली हाथ है. गौरीचक थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि घटना की शाम श्वान दस्ता बुलाया गया था. जिसके पहचान के बाद जगह—जगह छापेमारी की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*