राशिफल 14 अक्टूबरः प्रेमी प्रेमिका के बीच अनबन हो सकती है, मित्रों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करें

Horoscope,astrology,zodiac ,signs ,zodiac sign ,Scorpio ,Spiritual news, Daily Horoscope,आज का राशिफल ,Horoscope series

मेष (Aries) :

धन संबंधी समस्‍या का निराकरण होगा। कामकाज में मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल रहेगी। मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में समय व्‍यतीत होगा। शैक्षणिक कार्यों में रुचि बढ़ेेगी।

वृषभः (Taurus)

ईश्‍वर के प्रति आस्‍था बढ़ेगी। व्‍यापार में परिश्रम के अच्‍छे परिणाम मिलेंगे। प्रेम संबंधों का इजहार आज कर सकते हैं। पारिवारिक संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। सेहत में उतार चढ़ाव रहेगा। यात्रा शुभफलदायक।

मिथुन (Gemini) :

प्रेमियों को संपूर्ण सम्‍मान मिलेगा।परिवार के बड़ों का साथ व विश्‍वास मिलेगा। कार्यक्षेत्र में निरंतर उन्‍नति की ओर अग्रसर होंगे। भौतिक सुख संसाधनों में बढ़ोतरी होगी। निवेश से लाभ।

कर्क (Cancer) :

समाज के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लेंगे। रचनात्‍मक कार्यों की तरफ रुझान रहेगा। आय के स्रोतों में बढ़ोतरी होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत व सशक्‍त रहेगा। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी।

सिंह (Leo) :

प्रेमी प्रेमिका के बीच अनबन हो सकती है। मित्रों के साथ अपनी भावनाओं को साझा कर सकते हैं। सहयोगी कार्य में मदद करेंगे। विद्यार्थी पढ़ाई में पूरी तरह जुट जाएंगे। समाज में मान सम्‍मान बढ़ेगा।

कन्या (Virgo) :

उच्‍च अधिकारी आप पर प्रसन्‍न रहेंगे। कामकाज की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है। रचनात्‍मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के उजागर होने का भय है। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

तुला (Libra) :

किसी प्रिय व कीमती वस्‍तु के गुम हो जाने का भय है। पत्‍नी का स्‍वास्‍थ्‍य चिंता का विषय बनेगा। धार्मिक क्रियाकलापों में विशेष रुचि जागृत होगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा। निवेश लाभदायक।

वृश्चिक (Scorpio) :

कामकाज की व्‍यस्‍तता के चलते परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। वाणी व क्रोध पर नियंत्रण रखें। आय व्‍यय का संतुलन बनाकर चलें। सिरदर्द, सर्दी से परेशान हो सकते हैं। यात्रा व निवेश से लाभ।

धनु (Sagittarius) :

मन में किसी बात को लेकर पछतावे की स्थिति बन सकती है। साझेदारों की गतिविधियों पर नजर रखें। ऐशाेआराम के साधनों पर खुलकर खर्च करेंगे। नया वाहन क्रय करने की योजना बन सकती है। सेहत सामान्‍य।

मकर (Capricorn) :

घर के बुजुर्गों के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता हो सकती है। प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। खानपान में रुचि बढ़ेगी। कला व साहित्‍य के क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा। यात्रा शुभ।

कुंभ (Aquarius) :

पति पत्‍नी में तकरार हो सकती है। व्‍यापार में कोई बड़ा अवसर हाथ से निकल सकता है। सेहत नरम गरम रहेगी। पुरानी यादें ताजा होंगी। अधिकारी सहयोग करेंगे। बच्‍चों के साथ मौजमस्‍ती करेंगे।

मीन (Pisces) :

माता पिता की सेवा सुश्रुषा का भाव मन में रहेगा। कोर्ट कचहरी के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपका वर्चस्‍व बना रहेगा। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। सेहत के प्रति जागरुक रहें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*