राशिफल 16 अगस्त: वरिष्‍ठजनों का मार्गदर्शन लाभकारी होगा, मित्रों से मेलजोल बढ़ेगा

Horoscope,astrology,zodiac ,signs ,zodiac sign ,Scorpio ,Spiritual news, Daily Horoscope,आज का राशिफल ,Horoscope series
मेष (Aries) :

पारिवारिक कार्यों को समझदारी से पूर्ण करेंगे। परिवार पर कुछ व्‍यय भी करेंगे। जवाबदारी को समझेंगे। स्‍वतंत्र निर्णय लेने में सक्षम रहेंगे।

वृषभ (Taurus) :

वरिष्‍ठजनों का मार्गदर्शन लाभकारी। मित्रों से मेलजोल बढ़ेगा। आय हेतु प्रयास अच्‍छे। पुरानी फालतू बातों को त्‍यागकर नई सकारात्‍मक सोच रखेंगे।

मिथुन (Gemini) :

महत्‍वपूर्ण कार्यों को को समय पर पूर्ण करें तो कार्यों में अच्‍छी गति आएगी। ससुराल पक्ष आपकी बातों पर ध्‍यान देगा। शत्रु पक्ष कमजोर।

कर्क (Cancer) :

कामकाज की अधिकता। कुछ जवाबदारी बढ़ सकती है। यात्रा का योग। महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेजों पर हस्‍ताक्षर से पहले अच्‍छे से जांच लें। वाणी में कटुता न आने दें।

सिंह (Leo) :

वित्‍तकोष अच्‍छा रहेगा। वित्‍तीय जानकारों से सलाह करके निवेश पर विचार करें। सेहत पर ध्‍यान देने की आवश्‍यकता। कामकाज में कुछ बदलाव का मन बनेगा।

कन्या (Virgo) :

भाई बंधुओं से स्‍नेह में बढ़ोतरी। अतीत की भूलों से सबक लेकर कार्य करेंगे। अधीनस्‍थ कर्मचारियों से मतभेद दूर होंगे। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी।

तुला (Libra) :

वाहन पर व्‍यय बढ़ेगा। आत्‍मविश्‍वास अच्‍छा। अनुभवों का लाभ मिलेगा। मन की बात परिवार से कहने का मन। विरोधी परास्‍त। कामकाज अच्‍छा।

वृश्चिक (Scorpio) :

अपने विचार व भावनाएं परिवार में व्‍यक्‍त करना चाहेंगे। धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ेगा। कार्यों को जल्‍दबाजी में पूर्ण करने के बजाए समझदारी से करें।

धनु (Sagittarius) :

मित्रों व परिजनों को मार्गदर्शन करना अच्‍छा होगा। आवश्‍यक कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करें तो आपके महत्‍व में बढ़ोतरी होगी। वाणी में मिठास की आवश्‍यकता होगी।

मकर (Capricorn) :

कार्यप्रणाली में कुछ बदलाव का मन। कार्यों में व्‍यस्‍तता बढ़ेगी। जिससे घर परिवार पर कम ध्‍यान रहेगा। आपके महत्‍व में वृद्धि। अच्‍छे अनुभव की प्राप्ति।

कुंभ (Aquarius) :

कामकाज में मन लगेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। अधिकारी वर्ग से प्रसन्‍नता। व्‍यर्थ व्‍यय पर नियंत्रण कर पाएंगे। पुराने मित्रों से मेलजोल अच्‍छा।

मीन (Pisces) :

बेवजह की बातों में न उलझें। कार्यों को समझदारी से करें। कुछ कार्य विलंब से पूर्ण होंगे। शत्रु पक्ष सक्रिय। वाहन सुख में कमी। अनावश्‍यक खर्च संभव।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*