राशिफल 30 अगस्तः दूसरों की फालतू बातों से ध्‍यान हटाएं, अन्‍यथा आवश्‍यक काम प्रभावित होंगे

Horoscope,astrology,zodiac ,signs ,zodiac sign ,Scorpio ,Spiritual news, Daily Horoscope,आज का राशिफल ,Horoscope series
मेष (Aries) :

लाभ हानि पर ज्‍यादा जोर देने की अपेक्षा प्राथमिकता पर ध्‍यान देना चाहेंगे। योजनाओं को सार्वजनिक करने से पहले अच्‍छे से सोच लें। धैर्यपूर्वक कार्य करें तो अच्‍छा रहेगा।

वृषभः

दैनिक कार्यों में गति। दूसरों की फालतू बातों से ध्‍यान हटाएं। अन्‍यथा आवश्‍यक काम प्रभावित होंगे। आय अच्‍छी। परिजन व मित्रों को समय देने से हर्ष। विरोधी कमजोर।

मिथुन (Gemini) :

कामकाज में अच्‍छा प्रदर्शन रहेगा। अनुभवों को सहकर्मी के साथ बांटना पसंद करेंगे। वित्‍तीय लेनदेन में गति। गृहस्‍थी में ध्‍यान कम दे पाएंगे। भरोसा जीत पाएंगे।

कर्क (Cancer) :

नए अनुभव प्राप्‍त। प्राथमिकताआें को सूचीबद्ध करके कार्य करना चाहेंगे। स्‍वयं के प्रति ईमानदार रहेंगे। अधिकारी वर्ग से मधुरता। ईश्‍वर में आस्‍था बढ़ेगी।

सिंह (Leo) :

कामकाज के दौरान थोड़ा आराम करने का मन। किंतु कार्यभार की चिंता भी रहेगी।यात्रा के दौरान सामान संभालकर रखें। भोजन के प्रति अरुचि रहेगी।

कन्या (Virgo) :

महत्‍वपूर्ण लोगों से विचार विमर्श करेंगे। निर्णय क्षमता अच्‍छी। फालतू के तर्क वितर्क में न उलझें। वित्‍तीय विषयों पर ध्‍यान देने की आवश्‍यकता।

तुला (Libra) :

लक्ष्‍य व प्राथमिकताओं पर ध्‍यान देने की आवश्‍यकता। अच्‍छे विचारों से मन प्रसन्‍न। परिवार में हर्ष। मन में जो बोझ था उसमें कमी बनेगी।

वृश्चिक (Scorpio) :

लक्ष्‍य व प्राथमिकताओं पर ध्‍यान देने की आवश्‍यकता। अच्‍छे विचारों से मन प्रसन्‍न। परिवार में हर्ष। मन में जो बोझ था उसमें कमी बनेगी।

धनु (Sagittarius) :

कार्यक्षेत्र में आपकी बातों पर ध्‍यान कम देंगे। पुरानी बेकार बातों को दूर करें। कार्यभार बढ़ेगा। धैर्यपूर्वक काम करें तो समस्‍या में कमी। विरोधी सक्रिय।

मकर (Capricorn) :

प्राथमिकता को समझें और कार्य करें। नए लोगों से संपर्क बढ़ेगा। पारिवारिक मामलों में हस्‍तक्षेप करके समाधान करेंगे। अच्‍छे अनुभव प्राप्‍त। साहित्‍य में रुचि।

कुंभ (Aquarius) :

यश व समृद्धि में बढ़ोतरी। नेतृत्‍व क्षमता अच्‍छी। मित्र वर्ग आपसे सलाह लेना चाहेंगे। अच्‍छा दृष्टिकोण बना रहेगा। दूसरों की मदद के लिए आगे आएंगे।

मीन (Pisces) :

विश्‍वसनीय लोगों से मधुरता बढ़ेगी। खान पान के प्रति रुचि। कार्यों को टालने का प्रयास न करें। अन्‍यथा विघ्‍न से पूर्ण होंगे। आपका मान सम्‍मान बढ़ेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*