राशिफल 31 अगस्तः बातूनी न बनें, कार्यों को व्‍यवस्थित करें, पुरानी अड़चनें दूर होंगी

Horoscope,astrology,zodiac ,signs ,zodiac sign ,Scorpio ,Spiritual news, Daily Horoscope,आज का राशिफल ,Horoscope series
मेष (Aries) :

आज की सुबह स्फूर्तिभरी और ताजगीपूर्ण होगी। परिवार व मित्रों को अपनी रुचि बताना चाहेंगे। बातूनी न बनें। कार्यों को व्‍यवस्थित करें। पुरानी अड़चनें दूर होंगी व नई सोच बनेगी। यात्रा सुखद।

वृषभः

कार्यों में विघ्‍न संभव। अपशब्‍द या किसी भी प्रकार की फालतू टिप्‍पणी न करें। द्वि विचारधारा होने से निर्णय लेने में कुछ असुविधा। माता पिता से मधुरता।

मिथुन (Gemini) :

कुटुंबजनों से संपर्क। निवेश कार्य आपका ध्‍यान आकर्षित करेंगे। आवास में कुछ परिवर्तन का मन। शासकीय कार्यों में गति। वाणी में मिठास रखें।

कर्क (Cancer) :

जमीन जायदाद के कार्यों में गति। लालच से दूर रहें। बातचीत के दौरान गर्व न करें। स्‍वजन आपसे स्‍नेह चाहेंगे। अधिकारी वर्ग से तालमेल बनाए रखें।

सिंह (Leo) :

सोचे हुए कामों में गति आएगी। वरिष्‍ठजनाें से मार्गदर्शन लेना चाहेंगे। आपका महत्‍व बढ़ेगा। वाहन क्रय पर विचार। धार्मिक कार्यों पर खर्च।

कन्या (Virgo) :

अनावश्‍यक बहस न करें। क्रोध की अधिकता पर अंकुश लगाएं। कार्य देरी से पूर्ण होंगे। भागदौड़ की अधिकता से थकान। यात्रा में कष्‍ट।

तुला (Libra) :

अच्‍छी बातों पर ध्‍यान देने से मन प्रसन्‍न। संगीत में रुचि। अधीनस्‍थों से अच्‍छा सहयोग ।ज्ञानवर्धक विषयों में रुचि। योजनाओं पर ध्‍यान देंगे।

वृश्चिक (Scorpio) :

31 Aug 2018

साझेदार आपसे किसी मामले में परामर्श चाहेगा। प्रगति हेतु आपके प्रयास अच्‍छे। नेतृत्‍व क्षमता मजबूत। मनोबल बना रहेगा। सहनशीलता का भाव रहेगा।

धनु (Sagittarius) :

आपकी बातों में प्रभाव रहेगा। आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। परिश्रम से लाभ का प्रतिशत अच्‍छा। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। उत्‍तरदायित्‍व निभाने में आसानी रहेगी।

मकर (Capricorn) :

लेनदेन के कार्यों में सावधानी रखें। अनावश्‍यक व्‍यय से बजट कमजोर होगा। परिश्रम का फल कमजोर। कामकाज की अधिकता । अनजान व्‍यक्ति पर भरोसा न करें।

कुंभ (Aquarius) :

कार्यों की रुपरेखा बनाकर करने से कार्य समय पर पूर्ण होंगे। थकान भी कम महसूस होगी। किसी वरिष्‍ठजन से प्रेरणा मिलेगी। स्‍वजनों की भावना को समझेंगे।

मीन (Pisces) :

कार्यों की कुछ रुकावटें दूर होंगी। नए सोच बनेगी। संतान से हर्ष। आवश्‍यक खर्च होंगे। बजट का ध्‍यान रखेंगे। अधिकारी वर्ग से प्रसन्‍नता रहेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*