राशिफल 19 अक्टूबर : पति-पत्‍नी एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे, संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा

Horoscope,astrology,zodiac ,signs ,zodiac sign ,Scorpio ,Spiritual news, Daily Horoscope,आज का राशिफल ,Horoscope series

मेष (Aries) :

सरकारी कर्मचारियों को आर्थिक लाभ मिल सकता है। अध्‍यात्‍म की तरफ झुकाव रहेगा। घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है। आत्‍मविश्‍वास व मनोबल बढ़ेगा। मित्रता प्रगाढ़ होगी। यात्रा शुभ।

वृषभः (Taurus)

कामकाज में सकारात्‍मक परिणाम मिलेंगे। पति पत्‍नी एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे। कोर्ट कचहरी के मामलाें में उलझ सकते हैं। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। मान सम्‍मान में बढ़ोतरी होगी।

मिथुन (Gemini) :

जीवनसाथी से भरपूर सहयोग मिलेगा। अधिकारी कार्य में सहयोग करेंगे। प्रेम संबंधों में सावधानी बरतें। मौसम के कारण सेहत बिगड़ सकती है। आय व्‍यय का संतुलन बनाकर चलें। यात्रा टालें।

कर्क (Cancer) :

परिवार के साथ मनोरंजक यात्रा पर जा सकते हैं। दांपत्‍य संबंध मधुर रहेंगे। किसी रिश्‍तेदार से संबंधित कोई अप्रिय सूचना मिल सकती है। क्रोध व वाणी पर नियंत्रण रखें। निवेश सलाह लेकर करें।

सिंह (Leo) :

माता पिता की सेवा सुश्रुषा का भाव मन में रहेगा। राजकीय कार्यों में सफलता मिलेगी। शैक्षणिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। स्‍वास्‍थ्‍य की अनदेखी न करें। यात्रा के दौरान किसी महत्‍वपूर्ण व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

कन्या (Virgo) :

जनकल्‍याण के कार्यों में आगे रहेंगे। कार्य की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की रुपरेखा बन सकती है। रोजी रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे। यात्रा आवश्‍यक हो तो ही करें।

तुला (Libra) :

अपनी ऊर्जा अच्‍छे कार्यों में लगाएंगे। परिवार में आनंद का माहौल रहेगा। व्‍यापार में लाभ व नौकरी में तरक्‍की के योग हैं। शैक्षणिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। संतान की ओर से अच्‍छा समाचार मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio) :

परिवार में प्रसन्‍नता का माहौल रहेगा। भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। किसी पुराने प्रिय मित्र से मुलाकात हो सकती है। माता पिता की भावनाओं का सम्‍मान करेंगे। प्रतियोगिता में सफल‍ता मिलेगी।

धनु (Sagittarius) :

यावसायिक यात्रा सुखद रहेगी। मौसम के अनुसार खान पान का ध्‍यान रखें। प्रेम संबंध विवाह में परिवर्तित हो सकते हैं। व्‍यापार में नए अनुबंध लाभप्रद सिद्ध हो सकते हैं। समाज में प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी।

मकर (Capricorn) :

यात्रा के दौरान चोरी, दुर्घटना का भय है। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर परेशान हो सकती है। वाणी व क्रोध पर नियंत्रण रखें। पुराने दोस्‍तों से मुलाकात होने से मन प्रसन्‍न रहेगा। पत्‍नी का प्रेम व सहयोग मिलेगा।

कुंभ (Aquarius) :

किसी भी दस्‍तावेज पर बिना पढ़े हस्‍ताक्षर न करें। अपनी व्‍यापारिक योजनाएं गुप्‍त रखें। विद्यार्थी अध्‍ययन पर अधिक ध्‍यान देंगे। नैतिक मूल्‍यों पर आध्‍यात्‍म की ओर झुकाव रहेगा। यात्रा शुभ फलदायक।

मीन (Pisces) :

मन अशांत एवं निराशाओं से घिरा हो सकता है। उधार लेन देन से बचें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा। परिजनों से संबंध मजबूत बनेंगे। उच्‍चाधिकारी आपके कार्य से प्रसन्‍न रहेंगे। निवेश से बचें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*