राशिफल 19 अगस्त: ईर्ष्‍यालु की किसी टिप्‍पणी पर ध्‍यान न दें, धैर्यपूर्वक काम करें

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल
मेष (Aries) :

कुछ कार्यों में बाधा आएगी। लालच से दूरी बनाए रखें। ईर्ष्‍यालु की किेसी टिप्‍पणी पर ध्‍यान न दें। धैर्यपूर्वक काम करें। खर्च में बढ़ोतरी होगी।

वृषभ (Taurus) :

परिवार की बातों को समझेंगे और उनके साथ समय बिताने से हर्ष भी बढ़ेगा। आत्‍मविश्‍वास अच्‍छा। खरीदारी के दौरान बजट का ध्‍यान रखें। खानपान में रुचि बढ़ेगी।

मिथुन (Gemini) :

मित्र व सहयोगी किसी अच्‍छे कार्य में मार्गदर्शन चाहेंगे। स्‍वजनों से स्‍नेह में वृद्धि। सुख सुविधा का लाभ मिलेगा। सकारात्‍मक दृष्टिकोण। अतिथि सत्कार का अवसर।

कर्क (Cancer) :

जमीन जायदाद के कामों पर ध्‍यान दे पाएंगे। मन की दुविधा हटेगी। स्‍वतंत्र निर्णय लेने में सुविधा। लोगों का विश्‍वास जीत सकेंगे। आपके अच्‍छे व्‍यवहार की प्रशंसा।

सिंह (Leo) :

सटीक निर्णय लेने में कुछ दुविधा महसूस। परिवार के लोग आपकी किसी बात से सहमत कम ही रहेंगे। क्रोध को स्‍थान न दें। धैर्य बनाए रखें।

कन्या (Virgo) :

कार्यक्षेत्र में आपका विश्‍वास बना रहेगा। वित्‍तीय कार्यों पर ध्‍यान दे सकेंगे। अधूरे कामों को पूरा करने का अवसर मिलेगा। किंतु आलस्‍य न करें।

तुला (Libra) :

लोग आपकी बात से प्रभावित होंगे। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्‍यर्थ व्‍यय पर नियंत्रण रहेगा। संतान से हर्ष। विरोधी परास्‍त। ज्ञानवर्धक विषयों में रुचि।

वृश्चिक (Scorpio) :

सादगी व भरोसा मार्गदर्शन देंगे। शुभ समाचार प्राप्‍त। कार्यों में सुधार लाएंगे। परिश्रम का फल मिलेगा। राजनैतिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

धनु (Sagittarius) :

वाहन के रखरखाव से खर्च में बढ़ोतरी। आलस्‍य में वृद्धि संभव। आवश्‍यक कामों को नजरअंदाज न करें। कार्यों में विलंब संभव। स्‍वास्‍थ्‍य कमजोर।

मकर (Capricorn) :

दैनिक कार्यों को व्‍यवस्थित करेंगे। रोगी की रोग प्रतिरोधक क्षमता अच्‍छी। नवीन वस्‍त्र, आभूषण क्रय करने का मन। मान सम्‍मान में बढ़ोतरी।

कुंभ (Aquarius) :

निवेश कार्य पर ध्‍यान देंगे। आय व्‍यय का संतुलन बनाकर चलें। परिवार आपसे समय चाहेगा। आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। मानसिक तनाव में कमी।

मीन (Pisces) :

जीवनसाथी के कार्य में हाथ बंटाने से खुशी मिलेगी। अतिथि सत्‍कार का अवसर। कार्यस्‍थल पर धार्मिक आयोजन का मन। दूसरों की भावनाओं को समझेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*