राशिफल 20 अगस्त: महत्‍वपूर्ण काम विलंब से पूर्ण, कानूनी कार्यों में जल्‍दबाजी न करें

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल
मेष (Aries) :

व्‍यस्‍त दिनचर्या । महत्‍वपूर्ण काम विलंब से पूर्ण। कानूनी कार्यों में जल्‍दबाजी न करें। मित्रों से सहयोग में कमी। धैर्य बनाए रखें। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

वृषभ (Taurus) :

कामकाज की स्थिति अच्‍छी। आवश्‍यक कामों को समय पर पूरा करें। खर्च बजट बनाकर करें। यात्रा सुखद। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। विरोधी कमजोर।

मिथुन (Gemini) :

यश प्राप्ति। साझेदार से अच्‍छा सहयोग। घूमने फि‍रने का मन करेगा। सलाहकार का रोल अदा करेंगे। ज्ञानवर्धक विषय आपका ध्‍यान आकर्षित करेंगे।

कर्क (Cancer) :

अनावश्‍यक कामों का बोझ कम। कानूनी कार्यों में गति। आत्‍मविश्‍वास अच्‍छा। दूसरों की भलाई के लिए आगे आएंगे। नवीन परिधान क्रय करने का मन।

सिंह (Leo) :

किसी के बहकावे में न आएं। अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलने के संकेत। कार्यभार बना होने से थोड़ी चिंता। किंतु सफलता के संकेत से हर्ष वृद्धि।

कन्या (Virgo) :

कार्यस्‍थल पर आपकी बात का महत्‍व बढ़ेगा। मार्गदर्शन चाहेंगे। परिवार को समय दे पाएंगे। यश प्राप्ति। दूसरों के भरोसे काम छोड़ने से पहले अच्‍छे से सोच लें।

तुला (Libra) :

कार्यस्‍थल पर आपकी बात का महत्‍व बढ़ेगा। मार्गदर्शन चाहेंगे। परिवार को समय दे पाएंगे। यश प्राप्ति। दूसरों के भरोसे काम छोड़ने से पहले अच्‍छे से सोच लें।

वृश्चिक (Scorpio) :

नए कामों में रुचि बढ़ेगी। लाभ हानि के विषय में सोचने की अपेक्षा प्राथमिकताएं तय करके निर्णय लें। यात्रा सुखद। निर्वहन कार्य पूर्ण होंगे।

धनु (Sagittarius) :

धार्मिक कार्यों पर ध्‍यय रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य कमजोर। दूसरों के प्रति मन में द्वेष भाव न रखें। अच्‍छे काम व सोच रखें तो समस्‍या में कमी बनेगी।

मकर (Capricorn) :

कार्यप्रणाली में सुधार की आवश्‍यकता महसूस। परिचितों से मेलजोल बनाकर चलेंगे। आवश्‍यक कार्यों को टालने से बचें। खानपान में रुचि बढ़ेगी।

कुंभ (Aquarius) :

तनावमुक्‍त रहेंगे। वाणी में मिठास से दूसरों का काम निकलवा सकेंगे। उपेक्षा से परहेज करें। नेतृत्‍व क्षमता अच्‍छी। घमंडी स्‍वभाव न रखें।

मीन (Pisces) :

नए अनुबंध हो सकते हैं। लोकप्रियता अच्‍छी। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखेंगे। सादगी व भरोसा आपका मार्गदर्शन करेंगे। ईश्‍वर में आस्‍था बढ़ेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*