राशिफल 6 सितंबर : शत्रु भी मित्रवत व्‍यवहार करेंगे, जीवनसाथी से अच्‍छा तालमेल बना रहेगा

Horoscope,astrology,zodiac ,signs ,zodiac sign ,Scorpio ,Spiritual news, Daily Horoscope,आज का राशिफल ,Horoscope series
मेष (Aries) :

अपने व्‍यवसाय के पैसों की पूर्ति कर पाएंगे। शत्रु भी मित्रवत व्‍यवहार करेंगे। जीवनसाथी से अच्‍छा तालमेल बना रहेगा। शैक्षणिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पैतृक संपत्ति प्राप्‍त होने के पूर्ण योग हैं। मित्रों की सलाह काम आएगी।

वृषभः

वाणी में नम्रता से सफलता मिलेगी। शत्रु भी मित्रवत व्‍यवहार करेंगे। जीवनसाथी से अच्‍छा तालमेल बना रहेगा। शैक्षणिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पैतृक संपत्ति प्राप्‍त होने के पूर्ण योग हैं। मित्रों की सलाह काम आएगी।

मिथुन (Gemini) :

करीबी व्‍यक्तियों से भरपूर सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ उपयोगी समय बीतेगा। व्‍यावसायिक यात्रा लाभदायक सिद्ध हो सकती है। ज्ञानवर्धक विषयों में रुचि बढ़ेगी। वित्‍तीय स्थिति अच्‍छी रहेगी।

कर्क (Cancer) :

व्‍यर्थ खर्च बजट बिगाड़ सकता है। माता पिता की सेवा करने से मानसिक सुख बढ़ेगा। मेहनत का अच्‍छा फल मिलेगा। अतिथि सत्‍कार का अवसर मिलेगा।

सिंह (Leo) :

वरिष्‍ठजनों की राय से कारोबार में लाभ के आसार हैं। समाज व नौकरी में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। मनपसंद साथी से मुलाकात प्रसन्‍नता देगी। असंतुलित खानपान स्‍वास्‍थ्‍य खराब कर सकता है। यात्रा लाभदायक रहेगी।

कन्या (Virgo) :

कार्यस्‍थल पर चोरी या धोखे से सावधान रहें। किसी भी दस्‍तावेज पर बिना पढ़े हस्‍ताक्षर न करें। बुजुर्गों का प्रेम व आशीर्वाद प्राप्‍त होगा। प्रेम संबंधों के उजागर होने का भय है। यात्रा लाभदायक।

तुला (Libra) :

संतान की ओर से चिंता मुक्‍त होंगे। किसी मित्र के सहयोग से काम में गति आएगी। मानसिक उलझनों में कमी आएगी। प्रेम संबंधों के उजागर होने का भय है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम व ईमानदारी से काम करेंगे।

वृश्चिक (Scorpio) :

नौकरी में अधिकारियों की डांट फटकार सुनना पड़ सकती है। परिवार में खुशहाली का वातावरण रहेगा। आय व्‍यय का संतुलन बनाकर चलें। संतान को रोजगार के अवसर मिलेंगे। विरोधी कार्य में अड़चन पैदा करेंगे।

धनु (Sagittarius) :

रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। विशिष्‍ट पद प्राप्ति के योग बन सकते हैं। रुके अधूरे काम में गति आएगी। आय व्‍यय का संतुलन बनाकर चलें। परिवार में किसी विवाद के कारण मन उदास रहेगा। निवेश लाभदायक।

मकर (Capricorn) :

आय पहले से बेहतर रहेगी। पुराना अनुभव कार्यों में लाभदायक सिद्ध हो सकता है। घर से दूर रहना पड़ सकता है। परिवार में आपसी प्रेम बढ़ेगा। दांपत्‍य जीवन में मधुरता रहेगी। सिरदर्द की समस्‍या हो सकती है।

कुंभ (Aquarius) :

विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। किसी महिला मित्र की मदद से महत्‍वपूर्ण काम बनेंगे। नवीन वस्‍त्र, आभूषण की खरीदी का मन बन सकता है। व्‍यापार में साझेदारी से लाभ। पूजा पाठ में मन लगेगा।

मीन (Pisces) :

पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। सभी कार्यों में सफलता का समाचार ऊर्जा प्रदान करेगा। नए वस्‍त्र, आभूषण क्रय करने का मन बनेगा। सेहत कुछ परेशान कर सकती है। अधिकारी आपके काम से प्रसन्‍न रहेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*