राशिफल 17 अगस्त: अनावश्‍यक बातों से ध्‍यान हटाएं तो कार्यों में अच्‍छी गति आएगी

Horoscope,astrology,zodiac ,signs ,zodiac sign ,Scorpio ,Spiritual news, Daily Horoscope,आज का राशिफल ,Horoscope series
मेष (Aries) :

प्राथमिकताएं सूचीबद्ध करें। अनावश्‍यक बातों से ध्‍यान हटाएं तो कार्यों में अच्‍छी गति आएगी। लाभ का प्रतिशत बढ़ेगा। सकारात्‍मक विचारधारा बनी रहेगी।

वृषभ (Taurus) :

आय के साधन अच्‍छे। परिश्रम से रुके कार्य बन सकते हैं। उतावलापन न करें। समझदारी से किए गए कार्यों से लाभ अच्‍छा मिलता है। स्‍वजन आपके हितकारी रहेंगे।

मिथुन (Gemini) :

दूसरों के भरोसे कोई काम छोड़ने से पहले अच्‍छे से विचार कर लें। मित्र आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। परिजनों से मतभेद दूर होंगे। बातचीत में मिठास रखें।

कर्क (Cancer) :

मन में किसी बात की दुविधा महसूस होगी। यात्रा में सामान संभालकर रखें। महत्‍वपूर्ण योजनाओं को यदि हो सके तो सार्वजनिक करने से पहले भलीभांति साेच लें।

सिंह (Leo) :

महत्‍वाकांक्षा में बढ़ोतरी। आवश्‍यक खर्च रहेगा। खानपान में अति से बचें। दयालुता का भाव रहेगा। सुख सुविधा का लाभ ले सकेंगे।

कन्या (Virgo) :

आत्‍मविश्‍वास अच्‍छा रहेगा। अच्‍छी आदतों काे अपनाना चाहेंगे। शत्रु पक्ष कमजोर। परिजनों का अच्‍छा सहयोग। आपकी बातों का महत्‍व बढ़ेगा।

तुला (Libra) :

अच्‍छी आदतें अपनाएं। बुरी आदतों का त्‍याग करें। जीवनसाथी को उपहार भेंट करें तो लाभ का प्रतिशत बढ़ेगा। यात्रा सुखद। कार्यों के प्रति उत्‍साह बना रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio) :

फालतू के विचारों में न उलझें। कार्यों को समय पर पूरा करें। परिश्रम की अधिकता से थकान। सहयोगियों से सहयोग में कमी। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

धनु (Sagittarius) :

नए मित्र व संपर्क सहायक हो सकते हैं। परिवार के साथ घूमने फि‍रने का मन बनेगा। बजट बनाकर कार्य करें तो अच्‍छा करें तो अच्‍छा रहेगा। भलाई के कार्य आकर्षित करेंगे।

मकर (Capricorn) :

बजट बनाकर व्‍यय करें तो अच्‍छा रहेगा। लोग आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे। मन की बात परिवार से कहने का मन बनेगा। व्‍यस्‍त दिनचर्या रहेगी।

कुंभ (Aquarius) :

सहजतापूर्वक काम कर पाएंगे। जीवनसाथी को समय दें लाभ होगा। गहरी सूझ से पारिवारिक समस्‍या का हल निकाल लेंगे। लाभदायक अवसर की प्राप्ति।

मीन (Pisces) :

दूसरों के कामों में व्‍यर्थ हस्‍तक्षेप न करें। आपकी बातों का महत्‍व कम होगा। जीवनसाथी से मतभेद संभव। अधिकारी वर्ग से फटकार मिल सकती है। धैर्य से लाभ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*