राशिफल 14 अगस्त: मन की दुविधा का हल खोज सकेंगे, ईमानदारी से कार्य करेंगे, मन प्रसन्न रहेगा

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल
मेष (Aries) :

लक्ष्य व प्राथमिकता पर ध्यान देने की आवश्यकता महसूस। मन की दुविधा का हल खोज सकेंगे। ईमानदारी से कार्य करेंगे।। मन प्रसन्न।

वृषभ (Taurus) :

कुटुंबजनों से घनिष्ठता बढ़ेगी। परिवार व मित्रों को समय देने से हर्ष वृद्धि। कार्यभार बढ़ने से थकान होगी। उत्साह बना रहेगा। नई योजना बनाएंगे।

मिथुन (Gemini) :

कार्यों में थोड़ा व्यवधान किन्तु सफलता प्राप्त। प्राथमिकताओं पर ध्यान दे सकेंगे। कानूनी कार्यों में जल्दबाजी न करें। वाणी में संयम रखें।

कर्क (Cancer) :

अच्छे लोगों का साथ मिलेगा। बातचीत के दौरान गर्व सहसूस न करें। अधिकारी वर्ग से अच्छा सहयोग। जीवनसाथी से प्रसन्नता। आय अच्छी।

सिंह (Leo) :

नए अवसरों की प्राप्ति। परिवार में आपकी मांग बनी रहेगी। स्वतंत्र निर्णय लेने में सुविधा। नवीन वस्तु क्रय पर विचार। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

कन्या (Virgo) :

परिवार के साथ विचारों का आनंद प्रदान में आनंद का अनुभव होगा। अधीनस्थ कर्मचारियों से अच्छा सहयोग। वरिष्ठजनों से मार्गदर्शन लेना पसंद करेंगे।

तुला (Libra) :

कार्यक्षेत्र में भागदौड़ की अधिकता से थकान। कार्य समय पर पूर्ण हो इस बात की चिंता भी रहेगी। भोजन के प्रति अरुचि। नींद में कमी बनेगी।

वृश्चिक (Scorpio) :

अनावश्यक जिम्मेदारी में कमी से हर्ष। यात्रा सुखद। लाभ के अवसर प्राप्त। पुराने मित्रों से मेलजोल बढ़ेगा। मन में प्रसन्नाता।

धनु (Sagittarius) :

कार्यों की सूची बनाकर प्राथमिक कार्यों को करना अच्छा रहेगा। कानूनी कार्यों में गति। घर-परिवार पर कम ध्यान दे पाएंगे। आत्मविश्वास अच्छा।

मकर (Capricorn) :

पारिवारिक जिम्मेदारी निभा सकेंगे। स्वास्थ्य अच्छा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। व्यावसायिक सौदों के अवसर मिलेंगे। अधिकारी वर्ग से सहयोग प्राप्त

कुंभ (Aquarius) :

वित्तीय लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत। शत्रु पक्ष सक्रिय। अनावश्यक उलझने सहसूस होगी। आपकी बातों को महत्व कम ही प्राप्त होगा।

मीन (Pisces) :

अतिथि सत्कार का अवसर प्राप्त होगा। परिवार आपसे किसी मामले मं समर्थन की चाह रखेंगे। नेतृत्व क्षमता अच्छी रहेगी। वाणी में मधुरता रहेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*