राशिफल 7 अगस्तः परिवार में मधुरता बढ़ेगी, फालतू बातों से दूरी बनेगी

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल
मेष (Aries) :

परिवार में मधुरता बढ़ेगी। कुछ खर्च बढ़ेगा। आय व्‍यय का ध्‍यान रखेंगे। गलतफहमी दूर होगी। सलाहकार की भूमिका निभा सकेंगे।

वृषभ (Taurus) :

महत्‍वपूर्ण कार्यों में रुचि बढ़ेगी। यात्रा संभव। परिवार को समय देने से हर्ष। भोजन के प्रति रुचि। आत्‍मविश्‍वास में बढ़ोतरी। फालतू बातों से दूरी बनेगी।

मिथुन (Gemini) :

रुढ़िवादी विचारधारा को हटाना चाहेंगे। कार्यभार बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा कमजोर महसूस होगा। लक्ष्‍य प्राप्ति के लिए प्रयास अधिक। नींद में कमी आ सकती है।

कर्क (Cancer) :

कार्यक्षेत्र में आपकी बात का प्रभाव रहेगा। गर्व न करें। महत्‍वपूर्ण कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। मित्रों के साथ वार्तालाप से मन प्रसन्‍न।

सिंह (Leo) :

कार्यों को व्‍यवस्थित करने का प्रयास। वरिष्‍ठजनों से अच्‍छा। सहयोग मिलेगा। कानूनी कार्यों में गति। सकारात्‍मक विचारधारा परिवार रहेगी। परिवार को समय देने का मन।

कन्या (Virgo) :

अधीनस्‍थ लोगों का अच्‍छा सहयोग मिलेगा। मन की बात परिवार से कहने का मन। आत्‍मविश्‍वास अच्‍छा। विरोधी कमजोर। घमंड न करें। भाई बहनों से मधुरता।

तुला (Libra) :

परिजन आपकी कुछ बातों पर सहमति कम ही जताएंगे। महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेज संभालकर रखें। जरुरी काम विघ्‍न से पूरे होंगे। अनावश्‍यक बातचीत न करें।

वृश्चिक (Scorpio) :

सफलता हेतु प्रयास अच्‍छे। कानूनी कार्यों में गति। अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्‍न। परिवार को समय देना चाहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें।

धनु (Sagittarius) :

परिश्रम के अनुसार फल भी अच्‍छा ही मिलेगा।लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। मित्रों को समय दे पाने में कठिनाई। समाज में आपका सम्‍मान बढ़ेगा।

मकर (Capricorn) :

जीवनसाथी की भावनाओं को समझेंगे। अनावश्‍यक बातों को दोहराने से परहेज करेंगे। आर्थिक पक्ष को मजबूत करने हेतु अच्‍छे प्रयास। निर्णय लेने में सुविधा।

कुंभ (Aquarius) :

अनावश्‍यक बात करना पसंद नहीं करेंगे। अावश्‍यक काम प्रभावित होने से चिड़चिड़ाहट। दूसरों पर दोषारोपण करने में व्‍यर्थ समय जाएगा। वाहन सुख में कमी।

मीन (Pisces) :

परिश्रम से लाभ अच्‍छा। आध्‍यात्‍म की ओर झुकान ।फालतू बातचीत में व्‍यर्थ समय नष्‍ट न करें। स्‍वजनों से अच्‍छा स‍हयोग मिलेगा।

About Md. Saheb Ali 393 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*