राशिफल 11 अगस्तः आज आप पॉजिटिव रहेंगे, बुरी लत छोड़ने में सफलता मिलेगी, बड़ा लाभ होगा

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल
मेष (Aries) :

वाणी में मधुरता बनाए रखें तो रुके कामों में गति आने की संभावना बढ़ेगी। समस्‍याओं के प्रति संतुलित दृष्टिकोण रखेंगे।कार्यभार बना रहेगा। सेहत पर ध्‍यान दे पाएंगे।

वृषभ (Taurus) :

अपने अनुभव परिवार में बांटना चाहेंगे। यात्रा आनंददायक रहेगी। नकारात्‍मक विचारों से दूरी बनाए रखेंगे। महत्‍वपूर्ण कार्यों को समय पर पूरा करना अच्‍छा रहेगा।

मिथुन (Gemini) :

नए मित्र बनेंगे। परिवार को समय दे पाएंगे। सकारात्‍मक भाव बनाए रखें तो लक्ष्‍य प्राप्ति संभव। सहजतापूर्वक कार्य करने से हर्ष वृद्धि। संतान से हर्ष प्राप्‍त।

कर्क (Cancer) :

महत्‍वाकांक्षा में बढ़ोतरी। अनावश्‍यक परिश्रम में कमी। मित्रों के प्रति पूरी निष्‍ठा रखेंगे। आपकी प्रतिभा उजागर हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अच्‍छा तालमेल बनाएंगे।

सिंह (Leo) :

वाणी पर संयम रखें। आपको आपकी बात समझाने में कठिनाई महसूस हो सकती है। आध्‍यात्मिक कार्यों पर कुछ खर्च बढ़ सकता है। नींद में कमी रहेगी।

कन्या (Virgo) :

प्राथमिकताओं को सूचीबद्ध करके काम करें तो कार्यों में अच्‍छी गति आ जाएगी। व्‍यावसायिक यात्रा संभव। वाणी की मधुरता से रुका काम निकलवा लेंगे।

तुला (Libra) :

सकारात्‍मक दृष्टिकोण रहेगा। कार्य के प्रति उत्‍साह। साझेदार से अच्‍छा सहयोग। नए अनुबंध लाभकारी। जीवनसाथी की भावनाआें को समझेंगे।

वृश्चिक (Scorpio) :

परिवार पर ध्‍यान दे पाएंगे। हास्‍यप्रिय बन रहेंगे। अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्‍न। ईमानदारी से काम करना अच्‍छा लगेगा। अनुशासन में रहना पसंद करेंगे।

धनु (Sagittarius) :

दूसरों के कामों में अनावश्‍यक हस्‍तक्षेप न करें। वाहन सुख में कमी। कार्य के दौरान व्‍यर्थ की गप्‍पेबाजी से बचें। कुछ कार्य विलंब से पूरे होंगे।

मकर (Capricorn) :

रुके कार्यों में गति आएगी। आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि। अच्‍छे अनुभव मिलेंगे। अपने विचार व भावनाएं परिवार को व्‍यक्‍त करेंगे। निर्णय लेने में स्‍वतंत्रता।

कुंभ (Aquarius) :

निवेश कार्य पर ध्‍यान केंद्रित होगा। व्‍यापार व्‍यवसाय में गति। सकारात्‍मक लोगाें से संपर्क लाभ। व्‍यस्‍त दिनचर्या किंतु उत्‍साह अच्‍छा रहेगा।

मीन (Pisces) :

कार्यों को लगन के साथ करेंगे। कुछ अच्‍छे निर्णय स्‍पष्‍ट लेने का मन बनेगा। व्‍यापार व्‍यवसाय में गति के संकेत मिलेंगे। आय से अधिक व्‍यय पर नियंत्रण रहेगा।

About Md. Saheb Ali 249 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*