आज शनिवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या है आपके भाग्य में, जानिए राशिफल में

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल

मेष : कामकाज में मन नहीं लगेगा। मानसिक चिंता व बेचैनी रहेगी। भावनात्‍मक मामलों में सतर्कता की आवश्‍यकता है। मित्रों की सलाह से कार्य संपन्‍न होंगे। पत्‍नी की ओर से उपहार प्राप्‍त हो सकता है।

वृषभ : कार्यों के प्रति सजग रहेंगे। शत्रु भी मित्रवत व्‍यवहार करेंगे। व्‍यापार में लाभ की स्थिति रहेगी। प्रेम प्रसंग के लिए समय अनुकूल है। बच्‍चों के साथ घूमने जाने का मन बनेगा।

मिथुन : शत्रु आपका अहित नहीं कर पाएंगे। आपकी मेहनत के अच्‍छे परिणाम सामने आएंगे। घर परिवार को समय देंगे। आपका आकर्षण बढ़ेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। सेहत उत्‍तम।

कर्क : रोग व शत्रु की प्रबलता रहेगी। कारोबार में नुकसान के चलते परेशानी में पड़ सकते हैं। परिवार में किसी से झड़प हो सकती है। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। विद्यार्थी परिश्रम करें।

सिंह : नई विचारधारा व ऊर्जा के साथ काम पर ध्‍यान देंगे। राजनीतिक व्‍यक्ति से संपर्क बनेगा। नौकरी में कर्मचारी आपको सहयोग करेंगे। अविवाहितों के विवाह की बात आगे बढ़ेगी।

कन्या : आसपास की यात्रा पर जा सकते हैं। व्‍यापार में साझेदारी से लाभ होगा। बैंक या सरकारी कार्य गति पकड़ेंगे। मेहमानों के साथ वक्‍त बिताएंगे। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।

तुला : स्‍वास्‍थ्‍य का पाया कुछ कमजोर रहेगा।विद्यार्थी पढ़ाई में पूरी तरह जुट जाएंगे। परिवार के सदस्‍यों के साथ मधुरता का भाव रहेगा। व्‍यापार, नौकरी में स्थितियां मनोनुकूल रहेंगी।

वृश्चिक : सिर दर्द संबंधी समस्‍या रह सकती है। शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। व्‍यापार नौकरी परिवर्तन के योग हैं। विद्यार्थियों के नतीजे विपरीत आ सकते हैं। यात्रा से मन प्रसन्‍न रहेगा।

धनु : आपका ध्‍यान लक्ष्‍य की ओर रहेगा। नौकरी में उन्‍नति के अवसर प्राप्‍त होंगे। किसी भी दस्‍तावेज पर बिना पढ़े हस्‍ताक्षर ना करें। धार्मिक क्रियाकलापों में व्‍यस्‍तता रहेगी। जरुरतमंदों की सहायता करेंगे।

मकर : निराशा व अकेलापन महसूस कर सकते हैं। लंबे समय से चली आ रही चिंताएं समाप्‍त होंगी। ईश्‍वर की आराधना व भक्ति में समय व्‍यतीत होगा। मित्रों व पत्‍नी की सलाह सफलता दिला सकती है।

कुंभ : उन्‍नति का मार्ग प्रशस्‍त होगा। व्‍यवसाय परिवर्तन की योजना बनेगी। साहित्‍य व संगीत में प्रसिद्धि प्राप्‍त हो सकती है। भूमि, भवन के लंबित कार्य पूर्ण होंगे। परिवार के साथ लंबी दूरी की मनोरंजक यात्रा के योग हैं।

मीन : कामकाज में मन नहीं लगेगा। मानसिक चिंता व बेचैनी रहेगी। भावनात्‍मक मामलों में सतर्कता की आवश्‍यकता है। मित्रों की सलाह से कार्य संपन्‍न होंगे। पत्‍नी की ओर से उपहार प्राप्‍त हो सकता है।

About Razia Ansari 113 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*