आज रविवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या है आपके भाग्य में, जानिए राशिफल में

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल

मेष : भूमि, भवन क्रय करने के लिए समय अनुकूल है। यात्रा के दौरान किसी महत्‍वपूर्ण व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है। नौकरी में वरिष्‍ठजनों की नाराजगी झेेलना पड़ सकती है। धर्म कर्म के प्रति आस्‍था बढ़ेगी।

वृषभ : आपकी लोकप्रियता में इजाफा होगा। काम में अधिक मन लगेगा। आय के नये स्रोत खुलेंगे। कोर्ट कचहरी के निर्णय आपके पक्ष में रहेंगे। कार्यक्षेत्र में विस्‍तार होगा। शांति का अनुभव करेंगे।

मिथुन : प्रत्‍येक काम सावधानीपूर्वक करें। किसी भी दस्‍तावेज पर बिना पढ़े हस्‍ताक्षर न करें। अधिकारी असहयोग करेंगे। अनचाहे मेहमानों का आगमन परेशानी बढ़ाएगा। निवेश से लाभ। यात्रा शुभ।

कर्क : यात्रा के दौरान सतर्क रहें। सेहत सामान्‍य रहेगी। जमीन जायदाद के मसले सुलझेंगे। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। व्‍यापार को लेकर कुछ उलझन रहेगी। अधिकरी प्रसन्‍न रहेंगे।

सिंह : सेहत में थोड़ी सतर्कता बरतें। किसी महिला की ओर आकर्षित हो सकते हैं। व्‍यापार में नई ऊंचाइयों को छू सकते हैं। धन लाभ के आसार बने हुए हैं। यात्रा उपयोगी साबित होगी।

कन्या : प्रॉपर्टी के लिए अभी रुकना ही सही है। यात्रा का भरपूर आनंद उठाएंगे। जीवनसाथी का भावनात्‍मक सहयोग मिलेगा। कामकाज में उतार चढ़ाव से मन में बेचैनी रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

तुला : रुके हुए काम की दोबारा शुरुआत होने में थोड़ा समय लग सकता है। जमीन जायदाद के मसले हल होंगे। माता पिता के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता सताएगी। व्‍यवसाय में गतिशीलता रहेगी।

वृश्चिक : नौकरी में स्‍थानांतरण के योग हैं। दांपत्‍य में नयापन लाने की इच्‍छा रहेगी। व्‍यापार में विस्‍तार की योजना बन सकती है। प्रेम संबंधों की विवाह में परिवर्तन की संभावना है। यात्रा शुभ फलदायी रहेगी।

धनु : आ‍र्थिक स्थिति पहले से सुदृढ़ बनेगी। रोजमर्रा के काम समय पर होंगे। मित्रों के साथ गर्मजाेशी से पेश आएंगे। प्रेम संबंधों में उत्‍साह रहेगा। व्‍यापार में लाभ। यात्रा सफल, खानपान संतुलित रखें।

मकर : भागदौड़ भरा दिन रहेगा। व्‍यापार में कोई बड़ा अनुबंध मिल सकता है। रिश्‍तेदारों के हस्‍तक्षेप से दांपत्‍य में कलह हो सकती है। वरिष्‍ठजनों का सहयोग मिलेगा। दोस्‍तों के साथ घूमने जा सकते हैं।

कुंभ : व्‍यापार में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। अपने ही आपके साथ विश्‍वासघात कर सकते हैं। ईश्‍वर के प्रति आस्‍था बढ़ेगी। पति पत्‍नी में आपसी तालमेल रहेगा। मान प्रतिष्‍ठा में वृद्धि होगी। सेहत ठीक नहीं रहेगी।

मीन : भूमि, भवन क्रय करने के लिए समय अनुकूल है। यात्रा के दौरान किसी महत्‍वपूर्ण व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है। नौकरी में वरिष्‍ठजनों की नाराजगी झेेलना पड़ सकती है। धर्म कर्म के प्रति आस्‍था बढ़ेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*