फुलवारीशरीफ में देर रात मिले दो शवों की हुई शिनाख्त, पुलिस कर रही है मामले की जाँच

फुलवारीशरीफ(अजित): फुलवारी में देर रात दो लाशें मिली थी जिनकी शिनाख्त विकास डोम यारपुर और रंजन कुमार जक्कनपुर के रूप में हुई. विकास डोम अपार्टमेंट में साफ-सफाई का काम करता है और रंजन घरों में पेंटिग का काम करता है. रंजन अपनी माँ को शनिवार की रात यह कहकर निकला था कि वह अपने दोस्त विकास डोम के यहां जा रहा है, इसके बाद उसकी लाश बरामद होने की खबर उसके घर पहुंची. रंजन शादीशुदा है. रंजन के परिजन ने बताया कि बगल के एक दोस्त की मोटर साइकिल लेकर यारपुर अपने दोस्त विकास डोम के पास कह कर गया था. मगर घर वापस नही आया.

मृतक रंजन की पत्नी धनबाद में है. पुलिस ने मोबाइल से उसे घटना की सूचना दी. उसे एक लडका और एक लडकी है. उधर मृतक विकास डोम के तीन भाई है. पुलिस दोनों के मोबाइल और शव बरामद होने के स्थल के आस-पास के इलाकों का मोबाइल टावर खंगाल रही है. हत्या कहां हुई और क्यों हुई, पुलिस बताने में परहेज कर रही है. ग्रामीणों की मानें तो खेतों में घसीटकर लाशों को लाया गया और चहारदीवारी के अंदर गडडा खोदकर दफन कर दिया गया. हत्या के बाद अपराधियों ने दोनों पर पेट्रोल डालकर पहचान छिपाने का प्रयास क्यों किया.

कुख्यात सुबोध सिंह के लिए पटना पहुंची है 5 राज्यों की पुलिस, रिमांड पर गया जयपुर

थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि मृतक विकास के भाई प्रदीप के बयान पर हत्या का मामला दर्ज हुआ है. थानेदार ने बताया कि रंजन के परिवार वाले ने बताया कि रंजन के ऊपर हत्या कांड का मामला दर्ज है. पुलिस रंजन के आपराधिक इतिहास को भी खंगला रही है. डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने बताया कि हत्यारे की पहचान हो गयी है, बहुत जल्द डबल मडर्र केस का खुलासा हो जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*