छठ के दौरान डूबे दो युवक, NDRF कर रही है शवों की तलाश

फुलवारीशरीफ(अजित): राजधानी पटना के जक्कनपुर से पुनपुन नदी घाट गए दो परिवार के दो युवक नदी में डूब गए. सुबह में कोहरा इतना था कि दोनों युवकों को डूबते हुए किसी ने नही देखा. परिजन के चित्कार से छठ का महौल गमगीन हो गया. परिवार के महिलाओं की आंखों से आंसू थम नही रहे है. वहीं सुबह से शाम एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम शवों को खोजती रही मगर देर शाम तक शव नही मिले. जिसके कारण दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

फुलवारी सीओ अरूण कुमार ने बताया कि शनिवार को भी शवों की खोज जारी रहेगी. जक्कनपुर निवासी विरेन्द्र पासवान और मनु प्रसाद का परिवार पुनपुन नदी घाट छठव्रत करने गया था. परिवार में खुशी का माहौल था, शाम के अध्र्य देने के बाद सुबह उदयमान भाष्कार को अध्र्य देकर परिवार मंगल कामना में लगा हुआ था. विरेन्द्र पासवान का 17 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार और मनु प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार भीड़ में कही नजर नही आ रहे थे.

सन्न्नी के पिता विरेन्द्र पासवान ने माईक से घोषणा करवाया, इसी बीच विरेन्द्र पासान की नजर अपने बेटे के घाट पर पडे कपडे पर पडी तो आशंका जताई कि नहाने के दौरान डूब गया. कोहरे के कारण किसी ने दोनों युवकों को डूबते हुए नही देखा. दोनों युवक छात्र बताये जाते है. दोनों के परिजन घाट पर ही थे. स्थानीय लोगों में चर्चा यह भी है कि सन्नी कुमार नहाने के दौरान पहले डूबा होगा और उसको बचाने के चक्कर में रौशन कुमार भी नदी मे कूदा होगा.

शवों को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम नदी में उतरी मगर शवों को खोज न पाई. इस के बाद पटना से गोतारखोर राजेन्द्र सैनी को बुलाया गया. वह भी घंटो शवों को खोजते रहे मगर शवों का कहीं पता नही चल सका. शाम हो जाने के बाद शव की तलाशी बंद कर दी गई. सीओ अरूण कुमार ने बताया कि सुबह से लेकर शाम तक शवों को खोजा गया मगर शव बरामद नही हुए है. शनिवार को भी शवों की तलाश जारी रहेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*