मठ की जमीन पर धंधेबाज बेच रहे थे शराब, चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना (जुलकर नैन) : शराबबंदी की लगातार लोग धज्जियां उड़ा रहे हैं. शराब की तस्करी नहीं थम रही है. पुलिस से लेकर उत्पाद विभाग तक के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए भी चुनौती बढ़ती जा रही है. रोज नये मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को पटना सिटी में एक बड़ा मामला पकड़ में आया है. पुलिस ने 18 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है.

बताया जाता है कि पटना सिटी के मेहंदीगंज थाने के रुसूलपुर स्थित मठ के पास का यह मामला है. मेहंदीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक घर में छापेमारी की, जहां से पुलिस को इतनी मात्रा में विदेशी शराब मिली. इसके साथ ही एक धंधेबाज को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं.

मेहंदीगंज थाना प्रभारी राम शंकर कुमार का कहना है कि कई दिनों से हमें सूचना मिल रही थी कि रुसूलपुर के मठ के आसपास शराब की बिक्री ज़ोर शोर से चल रही है. इसको लेकर हम लोगों ने आज छापेमारी की. इसमें लगभग 18 कार्टून (216 बोतल) शराब जब्त की गयी. साथ ही पुलिस ने धंधेबाज 22 वर्षीय बंटी कुमार को पकड़ा है.

धंधेबाज ने पूछताछ में बताया कि वह पिछले कई दिनों से शराब का धंधा कर रहा था. वह मठ की जमीन में रह रहा था और मठ की जमीन होने के कारण किसी को शक भी नहीं हो पा रहा था कि वहां शराब की बिक्री चल रही है. मोहल्ले के लोगों को शक हुआ, तो पुलिस को इसकी सूचना दी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*