महज तीन घंटे में पकड़े गए महिला को लूटने वाले लुटेरे, कल रात को हुई थी वारदात

पटना : राजधानी में अपराधी किस कदर एक्टिव हो गए हैं, इस बात का अहसास सभी को है. हत्या, लूट, डकैती और चोरी की वारदातें लगातार एक—एक कर सामने आ रही हैं. हथियार से लैश अपराधियों ने बुधवार की रात एक महिला को लूट लिया था. वारदात पटना के रामकृष्णा नगर थाना इलाके की है. महिला के पास कैश रुपये और एक मोबाइल था. लूट की शिकार हुई महिला ने वारदात की जानकारी सीधे एसएसपी मनु महाराज को उनके मोबाइल पर कॉल कर दी थी. बगैर किसी देरी के एसएसपी ने रामकृष्णा नगर थानेदार रंजन कुमार को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया.

पांच लुटेरे आए गिरफ्त में

थाने की पुलिस टीम अलग—अलग इलाकों में निकल गई और अपराधियों की खोज में जुट गई. करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस टीम अपराधियों ठिकाने पर जा पहुंची. हालांकि पुलिस को देख अपराधी भागने की फिराक में लग गए थे. लेकिन पुलिस फोर्स की संख्या काफी अधिक थी. इसलिए इनके ठिकाने की घेराबंदी पुलिस ने अच्छे से कर ली थी. जिस कारण अपराधी भाग नहीं पाए.

लिंक पर क्लिक कर देखिए वीडियो : पटना में उफान पर छात्रों का गुस्सा, हर दिन सड़कों पर घंटों कर रहे हैं प्रदर्शन.

मौके से पुलिस टीम ने कुल 5 अपराधियों को पकड़ा. जिसमें बैजू कुमार, चंदन कुमार, भरत कुमार, सन्नी कुमार और राहुल कुमार शामिल है. ये सभी अपराधी खेमनीचक इलाके के रहने वाले हैं. इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, गोली, देशी शराब, महिला से लूटा गया मोबाइल और 5 हजार 310 रुपए कैश बरामद किया.

पेशेवर अपराधी हैं ये सभी

पुलिस की गिरफ्त में आए ये सभी अपराधी पेशेवर हैं. लूट की वारदात को अंजाम देना तो इनके लिए आम बात है. पुलिस की जांच और पूछताछ में एक और बात सामने आई है. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार गोपालपुर थाना में चौकीदार के भतीजे की हत्या हुई थी. हत्या की वारदात को पकड़े गए इन्हीं अपराधियों ने अंजाम दिया था. इनके अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*