अपराधियों ने घर से खींचकर सगे भाइयों को मारी गोली, हालत नाजुक

पटना : पटना में बेखौफ अपराधियों ने सगे भाइयों  घर से खींचकर गोली मार दी. घटना पटना के राजीव नगर इलाके की है. इस वारदात के बाद इलाके के लोग सकते में हैं.

दरअसल मंगलवार की देर रात की यह घटना है. बताया जाता है कि आपसी विवाद में इन दोनों सगे भाइयो को गोली मारी गई है. गंभीर हालत में दोनों भाइयों को पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. दोनों भइयों का नाम विष्णुकांत और नारायण है. विष्णुकांत को अपराधियों ने दो गोली मारी है जबकि नारायण को एक गोली लगी है. घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि राजीव नगर के रोड़ नंबर 16 में बने मंदिर के पास कुछ लोग गांजा पी रहे थें. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों भाइयों की बहस वहां बैठे असमाजिक तत्वों से हो गई. बहस के बीच दोनों भाइयों को यह देख लेने की धमकी देते हुए असमाजिक तत्व वहां से चले गये. लेकिन कुछ देर बाद ही वो अपने साथियों के साथ लौटे और दोनों भाइयों के घर में घुसकर मारपीट करने लगे. अपराधियों ने उसके बाद दोनों भाइयों को घर से खिंचकर बाहर ले आये और फिर उनपर दनादन फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग में एक भाई को छाती में तो दूसरे भाई को पेट में गोली लगी है. स्थानीय लोगों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी.सूचना मिलते ही कोतवाली डीएसपी मो. शिब्ली नोमानी और थानाेदार मृत्युंजय कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने छानबीन के बाद बताया कि दोनों भाई रेंट के मकान में रहते हैं और पूजा पाठ करवाकर अपना खर्च चलाते हैं. पुलिस ने बताया कि मौके से 7.62 बोर का खोखा, चिलम और गांजा बरामद हुआ है.पुलिस ने पीएमसीएच जाकर दोनों भाइयों से बयान लेने की कोशिश की लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से बयान दर्ज नहीं हो पाया. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे.
यह भी पढ़ें-मधुबनी में एनकाउंटर, 2 घंटे तक हुई फायरिंग, कुख्यात रंजीत महतो ढेर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*