शादी के झांसे में ब्राह्मण लड़की बनी मुसलमान, 12 साल साथ रहने के बाद मिला धोखा

पटना : राजधानी में अपने तरह का एक अलग मामला महिला थाने में दर्ज हुआ है. 31वर्षीय एक युवती ने मो सज्जाद अख्तर के खिलाफ शादी का झांसा देकर धर्म परिवर्तन करा कर शारीरिक शोषण करने और फिर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. मूल रूप से झारखंड की रहने वाली युवती फिलहाल पटना में रहकर नौकरी करती है. जबिक सज्जाद अख्तर पटना के छज्जुबाग का रहने वाला है. युवती ने महिला हेल्पलाइन में जाकर शिकायत दर्ज कराई और उसके बाग महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी युवक सज्जाद हुसैन की तलाश जारी है, सज्जाद फरार बताया जा रहा है.
फोन पर बना संपर्क, प्यार हुआ, इकरार हुआ और फिर बन गई हिन्दू से मुसलमान
महिला थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार युवती की मो सज्जाद से संपर्क करीब 12 साल पहले फोन पर हुआ. इसके बाद सज्जाद युवती से मिलने झारखंड भी जाता रहा. दोनो के बीच प्यार हुआ और फिर इकरार भी हुआ. सज्जाद ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए.  
वर्ष 2008 में जब युवती ने सज्जाद से शादी की बात कही तो उसने शर्त रखी कि घर वाले तभी स्वीकार करेंगे. जब तुम धर्म परिवर्तन करोगी. युवती ने बाकायदे अपना धर्म परिवर्तन भी करा लिया. फिर सज्जाद ने अपनी बहन की शादी का हवाला देते हुए कहा कि बहन की शादी होने के बाद हम लोग शादी करेंगे. युवती ने तब तक का इंतजार किया. वो पटना में आकर प्राइवेट नौकरी करने लगी और यहीं रहने लगी. 

युवती के पटना शिफ्ट हो जाने के बाद युवक लगातार उसको फ्लैट पर आता-जाता रहा. अब जब युवती ने शादी के लिए जिद की तो 20 मार्च को सज्जाद उसके फ्लैट पर आया और बोला कि उसकी शादी किसी और से ठीक हो गई है, इसीलिए वो शादी नहीं कर सकता. युवती बहुत बार सज्जाद और उसके पिता नइम अख्तर के सामने गिड़गिड़ाई. मगर कोई उसकी बात नहीं सुना. फिर अंत में उसने महिला हेल्प लाइन की शरण ली, जहां से उसे सज्जाद और उसके पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए महिला थाना भेजा गया.

पुलिस ने मो सज्जाद और उसके पिता नईम अख्तर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. युवती ने पुलिस को सबूत के तौर पर कुछ तस्वीरें भी दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सज्जाद को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है.

यह भी पढ़ें –  18 दिनों से गायब है CA का स्टूडेंट, लव अफेयर में ऑनर किलिंग की आशंका

टू व्हीलर : लूट लो ऑफर का आखिरी दिन आज, न लें रजिस्ट्रेशन का टेंशन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*