13 सितंबर राशिफल: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा पूर्णिमा श्राद्ध का पहला दिन

मेष:
भाग्य का साथ होने से आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। यदि संपत्ति के संबंध में अदालत में कोई मामला है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें। व्यापार में किसी भी कठिनाइयों को हल करने के लिए विशेषज्ञ की मदद लें।

वृष:
चिकित्सा के खर्चों में वृद्धि से आपकी चिंताएँ बढ़ सकती हैं। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी आपकी चिंता का कारण बन सकता है। आपके दुश्मन आपके खिलाफ गुप्त रूप से काम कर सकते हैं और आपको परेशानी दे सकते हैं।

मिथुन:
अच्छे व्यावसायिक अवसर आपके व्यवसाय को बढ़ाने और विस्तृत करने में अति सहायक सिद्ध होंगे। आप नए क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार रहेंगे। उद्यमी अच्छा करेंगे I आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और संपत्ति में निवेश कर सकते हैं।

कर्क:
आज योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। आर्थिक रूप से यह एक शुभ दिन है।

सिंह:
साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदें हाथ लग सकते हैं I आप स्वयं के लिए यश एव कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगेI आपके काम और व्यवसाय में सकारात्मक विकास होगा।

कन्या:
आज आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैI व्यवसायिक संदर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे। आपकी कामयाबी में वृद्धि होगी। संपर्क स्थापित होंगे और आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे।

तुला:
आपके प्रयास सफल होंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे।

वृषक:
आज आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं। आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। व्यवसायिक संदर्भ में अच्छा वक़्त है, परिणाम आपके पक्ष में आएगा। आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा।

धनु:
प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणामदायक हो सकता है। व्यवसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है। किसी भी प्रकार के व्यापारिक निर्णय जिसमें आर्थिक जोखिम शामिल हो, उसके लिए समय उपयुक्त नहीं है।

मकर:
आज आपके लिए अनावश्यक क्रोध से बचना अच्छा रहेगा। आर्थिक तनाव रहेगा परंतु क्रोध से वह समाप्त नहीं होगा बल्कि उसका समाधान निकालना और अधिक कठिन हो जाएगा। यात्रा का योग बहुत प्रबल है, जिसमें खट्टे-मीठे दोनों तरह के अनुभव होंगे।

कुंभ:
आपको अप्रत्याशित लाभ मिलेगा। आपकी वित्तीय स्थिति में भी सुधार होगा और ऋण पर दिए गए पैसे भी आप जल्द ही वसूल कर पाएंगे। उच्च अध्ययन के लिए प्रयासरत छात्रों को वांछित परिणाम मिलेगा, बशर्तें वे अपने प्रयास जारी रखें।

मीन:
यह उपलब्धियों वाला दिन होगा। आप अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं को अंतिम रूप देने में सक्षम होंगे। रुके हुए कामों में भी प्रगति होगी और परिणाम संतोषजनक रहेंगे। आप लाभ प्राप्त करने में सक्षम होंगे। आप कला और साहित्य की ओर आकर्षित होंगे और जो लोग इन क्षत्रों से जुड़े हैं, उन्हें अपने काम के लिए सराहना मिलेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*