राशिफल 17 सितंबर: दो शुभ योग से सात राशियों के लिए शुभ रहेगा मंगलवार का दिन

मेष:
वित्तीय प्रयासों से आज आपको लाभ मिलेगा। पुराने निवेशों से भी आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। आप अपनी पसंद के स्थान पर स्थानांतरित हो सकते हैं। व्यापार में तरक्की होगी। यदि आपके पास विदेशी संपर्क हैं, तो विदेशी यात्रा की मजबूत संभावना है।

वृष:
आज का दिन आपके लिए नए अवसर लेकर आ सकता है। आप ख़ुद को ऊर्जा से भरे हुए महसूस करेंगे। आपकी निर्णय लेने की क्षमता में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में परेशानी आ सकती है। दफ्तर में सभी के साथ खुशहाल माहौल बना कर रखें।

मिथुन :
भाग्य आपको अपने वास्तविक लक्ष्य से विपरीत दिशा की ओर ले जाने को अग्रसर है। कोई भी निर्णय लेते समय धैर्य बनाए रखें। स्त्री जातकों का सहयोग मिलेगा और उनसे सलाह-मशवरा करके किसी कार्य को करना लाभकारी रहेगा। नौकरी में परिवर्तन के लिए यह सही समय नहीं है।

कर्क :
आज का दिन कुछ मिश्रित परिणाम प्रदान करने वाला हो सकता है I कुछ सकारात्मक घटनाक्रम होंगे किन्तु उसका आपको पूरा लाभ नहीं मिलेगा। आपको अपने कार्यस्थल पर कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी दी जा सकती है। आपकी सेहत में भी सुधार होगा

सिंह :
आज आपको बहुत अच्छे अवसर मिलेंगे लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप इन अवसरों का कितना अच्छा उपयोग कर पाते हैं। यदि आप सही दिशा में काम करते हैं तो आप निश्चित रूप से प्रगति करेंगे। केंद्रित रहें, समर्पित रहें। उचित विचार के बाद महत्वपूर्ण निर्णय लें। कुछ नई योजनाएं भी बनाई जा सकती हैं।

कन्या:
यह एक उत्कृष्ट दिन है। आपके सम्मान में इजाफा होगा। स्थान परिवर्तन के साथ पदोन्नति के प्रबल संकेत है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वालों, नौकरी के लिए प्रतियोगिता या उच्च अध्ययन में प्रवेश के लिए प्रयासरत जातकों को सफलता मिलेगी।

तुला:
आज का दिन आपके लिए मिश्रित प्रभाव-दायक है। इस समय आप जो भी बोलें बहुत सोच समझ कर बोलें। कार्यस्थल पर जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें । आमदनी निरंतर बनी हुई है, लेकिन खर्चे भी रहेंगे। आपको कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं रह सकती है।

वृषक
कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे। आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे। आपके सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*