25 नवंबर 2020: कुंभ राशि के लिए आज लाभकारी दिन, इन 4 राशियों में परेशानी के योग

1- मेष राशि 
मन के हिसाब से हर काम होगा. मानसिक संतुष्टि बनी रहेगी. आज के दिन मन में संपूर्णता महसूस करेंगे. कोई अच्छी खबर आपके दिन को बेहतर बनाएगी. 

2- वृषभ राशि 
आज के दिन खुशी मिलेगी. भूमि से संबंधित किसी कार्य से जूझ रहे थे तो समझ लीजिए वो पूरा होगा. आप में से जो लोग अविवाहित हैं उन्हें विवाह का प्रस्ताव मिलेगा.

3- मिथुन राशि 
मन में किसी प्रकार का खराब विचार आ सकता है. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. कोई बात मन में घर कर सकती है. विचारों को स्पष्ट करने का प्रयत्न करेंगे. 

4- कर्क राशि 
आप में से कई लोगों को छोटी भाग-दौड़ हो सकती है. किसी कार्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज का दिन व्यस्त रहेंगे लेकिन समय बर्बाद न करें. 

5- सिंह राशि 
कहीं पैसे फंस सकते हैं. पूर्व में की गई मेहनत का परिणाम काम के हिसाब से प्राप्त नहीं होगा. आर्थिक हानि के योग नजर आ रहे हैं. चिंता भी बढ़ेगी.

6- कन्या राशि 
आपके लिए ये समय थोड़ा संभलकर चलने का है. बहुत सी चीज़ों को संतुलित करना आवश्यक होगा. हो सकता है कि कोई संबंध आपका खराब हो जाए. 

7- तुला राशि 
मन में किसी प्रकार की दुविधा हो सकती है. मानसिक असंतुष्टि आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. किसी कारणवश ख़ुद को अकेला महसूस करेंगे.

8- वृश्चिक राशि
आज के दिन कोई नया प्रस्ताव आपको मिलेगा. किसी चीज का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे तो समझ लीजिए आज वो दिन आ गया है. मन में प्रसन्नता महसूस करेंगे. 

9- धनु राशि 
किसी प्रकार का विश्वासघात आज के दिन हो सकता है. मन के हिसाब से चीजे चलने में समय लगेगा. मानसिक तनाव आज के दिन आपको घेर सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें. 

10- मकर राशि 
धन लाभ की परिस्थिति बन रही है. कहीं अटका हुआ पुराना पैसा आपको प्राप्त होगा. आर्थिक परिस्थिति पहले से अधिक बेहतर रहेगी. अपने प्रयासों को मज़बूत करने के लिए समय बेहद खास है.

11- कुंभ राशि
किसी प्रकार का सहयोग आपके लिए लाभकारी रहेगा. किसी महिला द्वार सही दिशा मिलेगी. कई मामलों में आप ख़ुद को उलझा हुआ या अकेला महसूस कर सकते हैं.

12- मीन राशि
आर्थिक तौर पर समय आपके लिए बहुत ख़ास नहीं है. अपनी चीज़ों को संजोकर रखना आपके लिए बहुत जरूरी है. आज आपको पारिवारिक दूरी महसूस होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*