26 मई राशिफल: कन्या राशि वालों का बजेगा डंका, इनके पूरे होंगे काम

1- मेष राशि

इस समय कार्य के प्रति आपका झुकाव बढ़ेगा और बहुत सी चीजों को, खासकर बैंकिंग से जुड़े मामलों को आप सुलझाना चाहेंगे. कुछ नया सीखने के लिए समय उचित है.

2- वृषभ राशि

कार्य के प्रति आपमें एक नई ऊर्जा रहेगी, लेकिन कई चीज़ों को लेकर आपको चुनौतियों का भी सामना करना पड़ सकता है. अपने अधिकारी वर्ग से सचेत रहें.

3- मिथुन राशि

आपके लिए यह समय ठीक है. लेकिन कार्य के प्रति आपका झुकाव बहुत ज़्यादा रहेगा. कार्य के प्रति आपका मन और समर्पण आज के दिन ज़्यादा रहेगा.

4- कर्क राशि

कार्य के प्रति आप का समर्पण तो रहेगा लेकिन आप पाएंगे कि कोई भी परिणाम आपके मुताबिक नहीं जा रहा है. विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है.

5- सिंह राशि

आपके लिए समय ठीक है. आप में नेतृत्व शक्ति रहेगी और आपके कार्यों को सराहा जाएगा. लेकिन किसी महिला से विवादों से बच के चलें.

6- कन्या राशि

कार्यक्षेत्र पर आप का बोलबाला रहेगा. आपके कार्य को सराहा जाएगा. आपकी बातों को समझा जाएगा. कोई गलतफहमी चल रही है तो उसे सुधारने का भरपूर प्रयास करें.

7- तुला राशि

आपके लिए समय कार्य के हिसाब से ठीक है. कई सारे रुके हुए काम आपके पूरे होते हुए नज़र आएंगे. जितना आपको अपना समर्पण दिखाना चाहिए उस हिसाब से आपका कार्य थोड़ा धीरे जाएगा.

8- वृश्चिक राशि

कार्य के लिए आपको पहले से अधिक प्रयासरत रहना पड़ेगा. कई चीजों को लेकर आपमें समर्पण भाव रहेगा लेकिन आपको किसी पार्टनर की आवश्यकता ज़रूर पड़ेगी.

9- धनु राशि

आपको जीवनसाथी या फिर अपने काम पर किसी सहयोगी का सहयोग प्राप्त होगा. आपकी बातों को गलत न समझा जाए इसका पूर्ण ध्यान रखें. हो सकता है कि कार्य को लेकर आपकी ऊर्जा पहले से अधिक रहे.

10- मकर राशि

काम की जगह पर विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको अधिकारी वर्ग द्वारा फ़िलहाल सहयोग प्राप्त नहीं होगा. आपको घर-परिवार से काम की जगह पर ज़्यादा सहयोग प्राप्त होगा.

11- कुम्भ राशि

आपकी ऊर्जा कई जगहों पर आपको आगे बढ़ाएगी. काम को कैसे सुलझाना है इसके लिए रणनीति के साथ आप आगे बढ़ पाएंगे. आपमें काम करने की इच्छा बहुत तीव्र रहेगी. आपके काम को सराहा जाएगा.

12- मीन राशि

आपकी काम करने की क्षमता तो बेहतर रहेगी लेकिन आप अपने आप को काम से दूर महसूस करेंगे. आप का मन काम की तरफ़ नहीं लगेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*