2अप्रैल राशिफल: गुरुवार को इन पांच राशि वालों के जीवन में आएंगी कठिनाइयां

मेष : आपका आज का दिन उतार चढ़ाव के बीच गुजरेगा। काम के सिलसिले में थोड़ा सावधानी रखनी होगी, किसी से झड़प हो सकती है और इसका असर आपके काम पर पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन में भी तनाव देखने को मिलेगा लेकिन शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन के लिए दिन बढ़िया रहेगा.

वृष: आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन में चले आ रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी और जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें भी अपने प्रिय संग अपने मन की गांठे खोलने का मौका मिलेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे.

मिथुन: आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खासतौर पर आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा क्योंकि कोई चोट या दुर्घटना हो सकती है अथवा बीमार पड़ सकते हैं। खर्चों में बढ़ोतरी होगी और मानसिक तनाव बढ़ा रहेगा। 

कर्क: आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। सेहत कमजोर रहेगी और आप बीमार हो सकते हैं। सर्दी खांसी जैसी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं।

सिंह: आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपकी इनकम भी बढ़ेगी और खर्चे भी बढ़ेंगे लेकिन खर्चों से आपको घबराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

कन्या: आज का दिन आपके सामान्य रहेगा। नौकरी में बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे, जिससे आपको अपनी कार्यकुशलता दिखाने का मौका मिलेगा। 

तुला: आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी और जीवन साथी परिवार से मिलकर जुलकर अच्छी बातें करेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज सुखद नतीजे मिलेंगे। उनका दिन खुशनुमा रहेगा। 

वृश्चिक : आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। दोपहर बाद स्थिति में ज्यादा बदलाव आएगा और मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।

धनु: आपके लिए आज का दिन सावधानी रखने का है। आपको अपनी सेहत पर भी ध्यान देना होगा क्योंकि बीमार पड़ने के योग बन रहे हैं।

मकर: आज का दिन सावधानी रखने का है। सेहत पर ध्यान दें और अपने व्यवहार पर भी। बेवजह किसी से झगड़ा ना करें। प्रेम जीवन जीने वाले लोगों को बहुत ही अच्छा समय मिलेगा। 

कुंभ: आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।दांपत्य जीवन में सुखद समाचार मिलेंगे और जीवनसाथी से रिश्ता बढ़िया बनेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को दोपहर तक परेशानी होगी लेकिन दोपहर बाद परिस्थितियों में बदलाव आएगा।

मीन: आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रह सकता है। इनकम बढ़िया होगी और इनकम में बढ़ोतरी होगी, जिससे मन हर्षित होगा। प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा और प्रिय को रूठने से बचाने का प्रयास करें। 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*