राशिफल 30 नवंबर 2020: सिंह-कन्‍या राशि वालों के लाभ योग, धनु राशि वाले खर्च पर दें ध्‍यान

1. मेष  राशि
निर्णय बहुत सोच समझ के लें. जल्दबाजी में किसी भी प्रकार का निर्णय न लें. धन की समस्या अभी लगी रहेगी. स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं बढ़ेंगी. 

2. वृषभ राशि
इस समय पर आपका मन विचलित हो सकता है और ऐसे समय पर आर्थिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें. धन से जुड़ी समस्या आपकी दूर होगी.

3. मिथुन राशि 
इस समय पर आर्थिक नुकसान आपका हो सकता है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी भी प्रकार का आपको नया पैसों से जुड़ा इनवेस्टमेंट करने के पहले सोचना पड़ेगा. 

4. कर्क राशि 
धन लाभ के लिहाज से समय अच्छा है. आपका मन धन के नए रास्ते खोलने में लगा रहेगा. आर्थिक तौर पर आप सफल रहेंगे.

5. सिंह राशि
धनलाभ के लिए यह समय आपका ठीक है. घर परिवार द्वारा आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. घर की सुख समृद्धि से जुड़े अन्य खर्चे भी आपके बढ़ सकते हैं.

6. कन्या राशि 
आर्थिक लिहाज से बहुत बढ़िया समय चल रहा है. धन लाभ के पूरे पूरे योग बन रहे हैं. आर्थिक मामलों में आपकी निर्णय सटीक बैठेंगे. 

7. तुला राशि
आर्थिक तौर पर समय आपका अच्छा चल रहा है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. विदेश से जुड़े या कहीं और बाहर से जुड़े किसी मौके को आप भुनाने में सफल होंगे. 

8. वृश्चिक राशि 
आपका दिन सामान्‍य रहेगा. न धनलाभ बहुत ज्‍यादा मात्रा में होगा न ही एकदम कम होगा. मनचाही इच्छाओं की पूर्ति होगी. 

9. धनु राशि 
स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से धन खर्च नजर आ रहा है. कोई पुराने कर्ज की चिंता आपको सता सकती है. हो सकता है आपका धन खर्च केवल स्वास्थ्य सेवाओं पर हो.

10. मकर राशि
धन लाभ से जुड़ा कोई भी निर्णय लेने में आप सफल रहेंगे. हो सकता है कि आपके द्वारा श्रेष्ठ निर्णय लेने से धन से जुड़ी भविष्य की दिक्कतें दूर हों.

11. कुम्भ राशि 
इस समय पर धन का विशेष तौर पर ध्यान रखना है. हो सकता है विदेश से जुड़ा कोई तगड़ा नुकसान आपको झेलना पड़ेगा जिसके कारण परेशानियां बढ़ सकती हैं. 

12. मीन राशि 
घर परिवार से जुड़ी हर चीज आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. हालाकि आप बहुत आराम से इन खर्चों को निपटा पाएंगे. लेकिन समय फिर भी ठीक है इतना कोई बड़ा कष्ट दिखाई नहीं दे रहा है. 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*