6 नवंबर राशिफल: इन 3 राशियों के इनकम में बढ़ोत्तरी होने के हैं संकेत

मेष:

आप परेशान हो जाएं, ऐसा कोई स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दा नहीं है। अनावश्यक तनाव को अपने आप से दूर रखने से आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवर्तित जीवनशैली बेहतर स्वास्थ्य और जीवन की उत्कृष्टता की दिशा की ओर एक कदम होगा।

वृष:

आज आप का स्वास्थ्य उत्कृष्ट रहने की संभावना है। आप कि ऊर्जा और सहनशक्ति बहुत बढ़िया रहेगी। हालांकि, सिर और गले के विकार संभावित हैं।

मिथुन:

आप एक नई ऊर्जा का अनुभव करेंगे। पिछले कुछ समय से आप जिस स्वास्थ्य कार्यक्रम को टालते आ रहे हैं, उसका शुभारंभ करने का यह अच्छा समय हैं.

कर्क:

नए मित्र बनाने से बचें। आप आज क्या कहते हैं, इस बात को लेकर सावधान रहें। आपका कोई करीबी आप के राज खोल सकता है। यह अपनी भावनाओं को उजागर करने के लिए उपयुक्त दिन नहीं है। आपके परिवार के सदस्य आप को यथोचित समर्थन देने में असक्षम रहेंगे।

सिंह:

अपने वैवाहिक जीवन को नजरअंदाज न करें। आपका अपने जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है। बिना सोचे बोलने की आदत आज आप के लिए बहुत हानिकारक साबित हो सकती है।

कन्या:

अपच और वेदना कष्ट का कारण बन सकते हैं। अधिक खाने से आज पेट के रोग सहित कई समस्याएं होने की संभावना हैं, अतः यथोचित मात्रा में भोजन करें। आहार में फेर बदल करने से आप को काफी मदद मिल सकती है। किसी खेल या अन्य बाहरी गतिविधि में अपना हाथ आजमाने की कोशिश करें।

तुला:

आप अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने में सफल होंगे। आप अपने व्यक्तिगत जीवन में खुश और संतुष्ट रहेंगे। बच्चों के साथ प्यार का रिश्ता बना रहेगा। आप अच्छे मित्रों की संगत का आनंद उठा पाएंगे।

वृषक:

आज आप तरोताजा और तंदुरुस्त होने की ख़ुशी महसूस करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या नहीं दिख रही है। तनाव से छुटकारा पाने के लिए आपको अपनी कसरत प्रणाली में श्वास संबंधी व्यायाम शामिल करना चाहिए। संतुलित आहार का सेवन अति आवश्यक है। मसालेदार और तेलयुक्त भोजन से बचें।

धनु:

अब आप पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उत्साह से भरे हैं। आपकी शारीरिक सहनशक्ति उत्तम रहेगी। आज सेहत से संबंधित कोई भी मसला आप को परेशान नहीं कर सकता। बस अपने आहार और दैनिक आदतों के प्रति सावधान रहना होगा।

मकर:

आपका आत्मविश्वास ऊंची उड़ान भरेगा। आप अपने प्रियतम को प्रभावित करने में सक्षम होंगे। जीवनसाथी और दोस्तों के साथ संबंध उल्लासपूर्ण और संतोषजनक रहेंगे। सामाजिक जीवन अच्छा होगा। आप नए मित्र बनाएंगे।

कुंभ:

कुछ मामूली स्वास्थ्य के मसलों के अलावा, आज आप की सेहत सामान्य रूप से अच्छी रहेगी। जो भी छोटी-मोटी उलझनें हैं, वे दूर हो जाएंगी। एक नई स्वास्थ्य प्रणाली की शुरुआत करने के लिए यह अच्छा समय है। बुरी आदतों और व्यसनों से दूर रहें।

मीन:

आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो सकता है, अपने आप को अधिक न थकाएं। छोटी-मोटी बीमारियों या थकान की संभावना है। एलर्जी और वायरल संक्रमण के प्रति सावधानी बरतें। उचित औषधि और पूर्ण विश्राम करना अति आवश्यक है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*