राशिफल 9 सितंबर: कर्क राशि वालों को नौकरी में मिलेगी सफलता, इन राशियों का दिन होगा अच्छा

मेष:
आज व्यय की अधिकता रहेगी परन्तु आमदनी सीमित रहेगी। मानसिक तनावों को हावी ना होने दें। विपरीत परिस्थितियों को भी अपने पक्ष में करने की अपनी अद्भुत क्षमता का प्रयोग करें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.जल्दबाजी में कोई काम ना करें।

वृष:

आज आपके लिए कठिन समय होगा। आपको वांछित परिणाम नहीं मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी। वरिष्ठों के साथ किसी भी तरह के तर्क से बचना आपके लिए अच्छा रहेगा। उत्तरार्ध में हालात बेहतर होंगे। जो समर्थन की कमी थी वह अब उपलब्ध होगी।

मिथुन:
आज आपके चल रहे काम में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा जो आपको काफी परेशान करेगा। विपरीत स्थितियों से निपटने के लिए आपको अपनी सोच बदलनी होगी और एक नई रणनीति बनानी होगी। शांत रहें क्योंकि आपको जल्द ही इन समस्याओं का हल मिल जाएगा।

कर्क:
आर्थिक रूप से संपन्न रहेंगे। आपका सम्मान होगा और ख्याति बढे़गी। व्यापार का विस्तार भी हो सकता है। आपकी मेहनत रंग लाएगी। आपकी मेहनत का फ़ल मिलेगा। जीवनसाथी का साथ आनंददायी समय बीतेगा।

सिंह:

आज के दिन आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। काम में व्यवस्थित रूप से चीजें आगे बढ़ेंगी। यदि आप आयात या निर्यात से जुड़े हैं और विदेश यात्रा के इच्छुक हैं तो आप विदेशी यात्रा भी कर सकते हैं। भविष्य में यह यात्रा अति लाभदायक सिद्ध हो सकती है।

कन्या:

कार्यस्थल पर किए गए प्रयास आने वाले दिनों में आपकी सफलता और प्रगति में योगदान करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंददायक रहेगा। प्रेमियों के बीच मनमुटाव हो सकता है। आप भौतिक वस्तु प्राप्ति पर खर्च करेंगे।

तुला:

व्यावसायिक मोर्चे पर कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। वरिष्ठों को खुश करना मुश्किल हो सकता है। इस अवधि के दौरान कड़ी मेहनत और विनम्र सफलता की कुंजी है। कयासों के लिए समय ठीक नहीं है। पारिवारिक जीवन में अशांति का सामना कर सकता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*