राशिफल 23 जुलाई : उतार-चढ़ाव भरा रहेगा इन राशिवालों का दिन, भाग्य का रहेगा साथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आज 23 जुलाई को कई राशियों का दिन उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. चंद्रमा मीन राशि पर संचार करेगा. चंद्रमा के इस संचार से कई राशियों के लिए दिन का पहला भाग शुभ रहेगा. तो किसी के लिए दोपहर के बाद का समय ज्यादा अनुकूल रहेगा. भाग्य का साथ रहेगा तो वहीं कार्य के कारण व्यवस्तता भी हो सकती है. आप भी अपनी राशि पढ़कर जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

 मेष:

आज आपको अपने खर्च पर संतुलन बनाना होगा. आय की तुलना में खर्च अधिक हो सकता है. पूर्व नियोजित यात्रा से परहेज करें. कार्य में यश की प्राप्ति होगी. वाहन सावधानी से चलाएं, चोट-चपेट से कष्ट हो सकता है.

वृषभ:

पूरे दिन की गई मेहनत के अनुपात में आपको दोगुना लाभ अवश्य मिलेगा. यदि आप किसी को सहयोग देंगे तो सहयोग प्राप्त होगा. कार्य में रोमांचक अनुभव होगा. आज अचानक धन लाभ हो सकता है.

मिथुन:

भाग्य के साथ कार्य की व्यस्तता रहेगी. धर्म-कर्म में आज आपकी रुचि बढ़ेगी और नई तकनीकी जानकारी के प्रति रुझान बढ़ेगा. नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए उत्साह रहेगा. दूर रहनेवाले संतान से शुभ समाचार मिलेगा.

 

कर्क:

भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. सावधानीपूर्वक एवं सोच-विचार कर ही कार्य करें. सक्रिय होकर कार्य करें इससे लाभ अवश्य मिलेगा. किसी नए कार्य को प्रारंभ करने के लिए आज समय अनुकूल रहेगा. जीवनसाथी के सहयोग से सभी कार्य पूर्ण होंगे.

 

सिंह:

जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता हैं, सचेत होकर कार्य करें. आज जो भी निर्णय लें, अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखकर ही लें. आपकी वाणी से निकले शब्द कल्याणकारी रहेंगे. स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

 

कन्या:

शत्रु आज आपसे दूर भागेंगे. प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी एवं उनकी उपस्थिति में आप प्रसन्न महसूस करेंगे. आज आमदनी में प्रवाह बना रहेगा. घर में शांति का वातावरण बना रहेगा. नए कार्यों का आयोजन हाथ में लेंगे.

तुला:

आपकी योग्यता और कार्यक्षमता की तारीफ होगी. आपके सहकर्मी आपसे सीख लेंगे. परिवार मे रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा. पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा. मित्र सहयोग देंगे और उनके साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं.

 

वृश्चिक:

बीते दिनों की बेचैनी आज शांत हो जाएगी. आज आपको मन में आंतरिक शांति का अनुभव मिलेगा. अतिरिक्त आय के नए साधन नजर आएंगे. व्यापारिक लाभ और नौकरी में इच्छा अनुकूल परिवर्तन होगा.

 

धनु:

खुशी बरकरार रहे, इसके लिए सावधान रहने की जरूरत है. किसी के साथ वाद-विवाद में न पड़ें. आज क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखना अति आवश्यक है. परिजनों के साथ मनमुटाव न हो, इस बात का ध्यान रखें.

 

मकर:

नवीन कार्य के सिलसिले में की गई यात्रा लाभदायक रहेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी. पराक्रम एवं आत्मविश्वास में वृद्धि का योग है. सरकारी क्षेत्र में लाभ होने की संभावना है. व्यापार में बढ़ोतरी के लिए परिजन काम आएंगे.

कुंभ:

मित्रों से मुलाकात होगी और मन प्रसन्न होगा. आय एवं मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. लाभ बढ़ेगा और अपने सहयोग देंगे. शुभ समाचार प्राप्त होगा. सामाजिक समारोह, पर्यटन जैसे प्रसंगों में जाएंगे. आय के स्रोत बढ़ेंगे.

 

मीन:

पिछले लंबे समय से चली आ रही उलझनों से आज छुटकारा मिलेगा. कार्य सिद्धि प्राप्त होगी. कुल मिलाकर दिन शुभ रहेगा. आलस्य छोड़कर कार्य में जुटे रहें. अनावश्यक खर्च से बचें. तीर्थ यात्रा का शुभ योग है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*