राशिफल 26 अगस्तः आवश्‍यक कामों को परिश्रम व विनम्रता से पूरा कर लेंगे, आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल
मेष (Aries) :

आय के लिए प्रयास अच्‍छे। सज्‍जन लोगों का साथ मिलेगा। आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा। निर्णय लेने में सुविधा। आवश्‍यक कामों को परिश्रम व विनम्रता से पूरा कर लेंगे।

वृषभः

लोग आपकी बातों से प्रभावित। माता पिता से प्रसन्‍नता। सहनशीलता का भाव। साहस अच्‍छा। स्‍वार्थी लोगों से दूरी बनेगी। संगीत में रुचि। साझेदार का सहयोग मिलेगा।

मिथुन (Gemini) :

सोच समझकर व्‍यय करेंगे। अच्‍छी संगत मिलने से अच्‍छे विचार आएंगे। आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। दांपत्‍य सुख अच्‍छा। मन प्रसन्‍न। समस्‍याओं का समाधान होगा।

कर्क (Cancer) :

इच्छित सुख सहयोग में कमी बनेगी। कुछ कार्यों में परिश्रम की अधिकता किंतु फल कमजोर मिलेगा। अनावश्‍यक दूसरों के मामलों में दखलअंदाजी न करें। वाहन सुख में कमी।

सिंह (Leo) :

परिवार आपकी बातों से प्रभावित होगा। कामकाज को मन लगाकर करेंगे। अधीनस्‍थ लोगों से अच्‍छा सहयोग। जरुरतमंद लोगों की सेवा करना अच्‍छा लगेगा। आलस्‍य में कमी।

कन्या (Virgo) :

संपत्ति संबंधी कार्यों में ग‍ति आएगी। आय के लिए प्रयास अच्‍छे। सुख सुविधा का लाभ मिलेगा। जटिल समस्‍याओं का समाधान मिलेगा। स्‍वजनों से मधुरता।

तुला (Libra) :

अतिथि सत्‍कार से प्रसन्‍नता। मानसिक सुख प्राप्‍त। विरोधी कमजोर। निर्णय लेने में सुविधा। नए कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। मन की बात अपनों से कहने का मन।

वृश्चिक (Scorpio) :

माता पिता आपकी बातों से कम सहमत होंगे। आवश्‍यक कार्य प्रभावित होने से चिंता। जल्‍दबाजी में काम करने के बजाय सोच समझकर व व्‍यवस्थित करें तो समस्‍या में कमी।

धनु (Sagittarius) :

कानूनी कार्यों में गति। रुके हुए कामों को फि‍र से सुचारु करने पर विचार। अनावश्‍यक व्‍यय पर रोक। बातचीत के दौरान व्‍यवहार में मधुरता रखें।

मकर (Capricorn) :

सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। संतान से प्रसन्‍नता। शुभ समाचार प्राप्ति। पुराने मित्रों से मेलजोल बढ़ेगा। नेतृत्‍व क्षमता अच्‍छी। प्रतिष्‍ठा में वृद्धि।

कुंभ (Aquarius) :

अधूरे कामों को पूर्ण करने का अवसर मिलेगा। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। मित्रों के साथ समय बिताने का मन। यात्रा सुखद। वर्चस्‍व अच्‍छा रहेगा।

मीन (Pisces) :

कुछ कार्यों पर खर्च की अधिकता रहेगी। बजट कमजोर होने से चिंता।आपकी बातों का महत्‍व भी कम होता है। वरिष्‍ठजनों से सहयोग रहेगा। वाणी में मधुरता रखें।

About Md. Saheb Ali 500 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*