राशिफल 1 नवंबर : धन प्राप्ति के योग, जीवन साथी का मिलेगा सहयोग

मेष: संतान सुख में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. माता से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी.

वृष: धैर्यशीलता में कमी रहेगी. संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं. भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है.

मिथुन: आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे. लेकिन अति उत्‍साही होने से बचें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं.

कर्क: कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. लेकिन अनियोजित खर्च भी बढ़ेंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी.

सिंह: आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. माता के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा. शैक्षिक कार्यों के सार्थक परिणाम मिल सकते हैं.

कन्या: आत्‍मविश्वास में कमी रहेगी. मानसिक शांति रहेगी. शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में भी व्‍यवधान आ सकते हैं.

तुला: आत्‍मसंयत रहने का प्रयास करें. आय में व्‍यवधान आएंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में संतोषजनक स्‍थिति रहेंगी.

वृश्चिक: कला एवं संगीत में रुचि बढ़ेगी. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्‍थितियां रहेंगी. संचित धन में कमी आएगी.

धनु: धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं. लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

मकर: धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं. सुस्‍वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. संचित धन में वृद्धि होगी.

कुंभ: किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें.

मीन: धैर्यशीलता में कमी आएगी. पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं. जीवन साथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*